बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब के साथ सात को किया गिरफ्तार, सरगना मौके से फरार

पटना पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब के साथ सात को किया गिरफ्तार, सरगना मौके से फरार

PATNA: बिहार में शराबबंदी के लगभग 8 साल पूरे होने को है। सरकार नशा मुक्त बिहार बनाने को लेकर हर मुमकिन कोशिश में जुटी है। वहीं इस व्यवस्था को धत्ता बताकर नशे के अवैध माफिया और तस्कर सरकार के मंसूबे पर पानी फेरते नजर आते हैं। शराब के अवैध कारोबार आए दिन शराब की अवैध तस्करी कर रहे हैं। वहीं पुलिस इन आरोपियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस आए दिन शराब तस्कर को शराब की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार कर रही है। 

दरअसल, ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है। जहां सुल्तानगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लगभग 130 लीटर देसी अवैध शराब की खेप को बरामद किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीरबहोर थाना के एक गुप्त सूचना के आधार इस अवैध शराब के कारोबार को बेचने की बात सामने आया है। 

इस मामले में वरीय अधिकारियों द्वारा चलाए गए know your public know your police अभियान के तहत लोकल इनपुट के आधार पर छापेमारी हुई है। पुलिस की इस अचानक कार्रवाई में कुल 7 पियक्कड़ों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं अवैध शराब का करोबार करने वाला फरार बताया जा रहा है। पुलिस कारोबारी की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार पीरबहोर के एक निजी पूर्व में कार्य करने वाले युवक द्वारा बेखौफ होकर अवैध देसी शराब का धंधा किया जा रहा था। पटना टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने इस मामले में संलिप्त उस युवक पर जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है। जिसके सह पर यह अवैध शराब का करोबार चलाया जा रहा था। इस मामले में पुलिस की जांच और कार्रवाई जारी है।

Suggested News