बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की सड़कों पर वर्दी वाले गुड़ों का नंगा नाच, पुलिस के अधिकारियों और मीडियाकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

पटना की सड़कों पर वर्दी वाले गुड़ों का नंगा नाच, पुलिस के अधिकारियों और मीडियाकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

पटना- पटना की सड़कों पर पुलिस का नंगा नाच देखा गया. महिला पुलिसकर्मी की मौत के बाद पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों की गुंडई देखने मिली. वर्दी में इनकी हरकतें गली के गुंडों से भी गिरी हुई थी. 


छुट्टी नहीं मिलने का आरोप लगाकर महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर उत्पात मचाया. पटना की सड़कों पर वर्दी वाले गुडों ने मीडिया कर्मियों को भी दौड़ा दौड़ाकर पीटा. न्यूज4नेशन के संवाददाता कुंदन कुमार , न्यूज 18 के कैमरा मैन राहुल कुमार, इटीवी भारत के संवाददाता नीरज त्रिपाठी समेत कई मीडिया कर्मियों को इन वर्दी वाले गुडों ने घेर कर पीटा है. यही नहीं अपना गुस्सा निकालने के लिए इन्होंने आम जनता को भी अपना  निशाना बनाया है.

अपने सीनियर अधिकारियों से गुस्साए वर्दी वाले गुंडों सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी और डीएसपी और सार्जेंट समेत पुलिस के कई अधिकारियों को घेर का बुरी तरह पीटा है. यही नहीं इन पुलिसकर्मियों ने मंदिर में तोड़फोड़ भी की है.सड़कों पर जो हालत हैं उसके बीच बहुत सारे लोग अपने पटना के जांबाज और सुपर कॉप की आस ताकते रहे कि वो कब आएंगे और चीजों को संभालेंगे. लेकिन सुपर कॉप पटना की सड़कों पर होती रही गुंडई से बाखबर रहे.


Suggested News