बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर चौकस हुई पटना पुलिस, कई मामलों में फरार तीन अपराधियों को दबोचा, हथियार बरामद

लोकसभा चुनाव को लेकर चौकस हुई पटना पुलिस, कई मामलों में फरार तीन अपराधियों को दबोचा, हथियार बरामद

PATNA: लोकसभा चुनाव को देखते हुए पटना पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ तेज कर दी है। इसी क्रम में पटना पुलिस ने अलग अलग मामलों में तीन अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी को पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के जीरिया तमोली गली इलाके से गिरफ्तार किया है।

अपराधियों का नाम राजा कुमार और शाहिल यादव बताया जा रहा है। अपराधी के पास से दो पिस्टल ,दो मैगजीन ,दस जिन्दा कारतूस, और एक स्मार्ट मोबाइल को बरामद किया। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जिरिया तमोली गली में अपराधी गिरोह के लोग इकट्ठा होकर कोई बड़ी अपराध की योजना बना रहे है।

जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर हथियार के साथ दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया। वहीं बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर इलाके फायरिंग कर इलाके में दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दहशत फैलाने वाला अपराधी सन्नी कुमार को गिरफ्तारी किया गया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी अपराधी से इस कड़ी पूछताछ की जा रही है और सभी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है जा रहा है।


पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News