बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने चाकू का भय दिखाकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने चाकू का भय दिखाकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA :  पटना में बेउर थाने की पुलिस ने बुधवार को राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा है। पुलिस ने उनके पास से लूटे गए मोबाइल और नगद रुपए भी बरामद कर लिए हैं। मामले की जानकारी देते हुए पटना के सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार ने बताया कि 2 दिन पूर्व बेउर थाना के सिपाला के नजदीक से प्रिंस नाम के नाबालिग युवक से दो अपराधियों ने चाकू का भय दिखाकर उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल और 2500 लूट लिए थे। 


घटना के बाद बेउर थाना में मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। इसी क्रम में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया। 

सीसीटीवी कैमरा के आधार पर पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को बुधवार को धर दबोचा है। गिरफ्तार युवकों का नाम राहुल कुमार है जो पूर्व में भी गर्दनीबाग, सचिवालय और बेउर थाना क्षेत्र के कई जगहों पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। 

इसके अलावा गिरफ्तार युवक सोनू कुमार ने बेउर थाना क्षेत्र में भी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से लूटे गए सैमसंग कंपनी के मोबाइल और 2500 रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

Suggested News