बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ में पिछले कई महीनों से लगातार हो रही मोटरसाइकिल की चोरी की घटना के बाद पुलिस ने बुधवार को इसके गिरोह का पर्दाफाश किया है। फुलवारीशरीफ पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 7 सदस्यों को धर दबोचा है। गिरफ्तार चोर गिरोह के सदस्यों के पास से पुलिस ने पूछताछ के बाद एक ऑटो और 9 मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। 

पुलिस का यह मानना है कि बरामद किए गए सभी गाड़ियां चोरी की है। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि पिछले कई दिनों से मोटरसाइकिल चोरी की घटना की सूचना मिल रही थी। इसका उद्भेदन करने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत थी। 

इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे हैं। पुलिस ने एक टीम गठन कर चोर गिरोह के सदस्यों को घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। 

गिरफ्तार चोर के नाम प्रिंस कुमार, सतीश कुमार,  देवकीनंदन,  मनीष कुमार,  रवि भूषण , पप्पू कुमार एवं मोहम्मद राजा बताया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मोहम्मद राजा गैंग का सदस्य है, जो मोटरसाइकिल चोरी करने में पूरी तरह महारत हासिल है। उन्होंने बताया कि इन सभी चोर गिरोह का गैंग पटना, पटना सिटी, बख्तियारपुर से लेकर वैशाली तक फैला है।

Suggested News