पटना पुलिस ने रात में चोरी करने वाला गिरोह का किया पर्दाफाश, लाखों रुपये के जेवरात और नगद बरामद, खरीदार दो स्वर्णकार भी गिरफ्तार

पटना पुलिस ने रात में चोरी करने वाला गिरोह का किया पर्दाफाश, लाखों रुपये के जेवरात और नगद बरामद, खरीदार दो स्वर्णकार भी गिरफ्तार

पटना. दानापुर पुलिस ने रात्रि में चोरी करने वाले कुख्यात गिरोह का शुक्रवार को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी की गई भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात सहित लाखों रुपए नगद बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में चोरी का सामान खरीदने वाले दो स्वर्णकार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चलें कि पिछले कई महीनों से दानापुर एवं आसपास के इलाकों में रात्रि के समय चोरी करने वाले गिरोह ने आतंक मचा रखा था। अभी कुछ दिन पूर्व खरंजा रोड के निष्कर्ष वर्मा के साथ ही हाईकोर्ट के एक अधिकारी के घर भी चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस चोरी कांड में चोरों ने 50 लाख रुपए से अधिक के जेवर और नगद रुपए ले उड़े थे। लगातार चोरी की इन वारदातों से पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दिया था।

इसी क्रम में पुलिस ने एक जगह के सीसीटीवी कैमरा के आधार पर कुख्यात अपराधी विशाल कुमार उर्फ नेपाली को गिरफ्तार किया। नेपाली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने कई साथियों का नाम बताया। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने नेपाली के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस जब उनसे चोरी की गई जेवरात पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की गई जेवरात को बेचे गए दुकानदार का नाम बताया। इस आधार पर पुलिस ने दानापुर से दो दुकानदारों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने नेपाली की मां एवं पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News