बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने छात्र-छात्राओं को डरा धमका कर कोचिंग में एडमिशन कराने का किया खुलासा, हथियार के साथ संचालक और संचालिका को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने छात्र-छात्राओं को डरा धमका कर कोचिंग में एडमिशन कराने का किया खुलासा, हथियार के साथ संचालक और संचालिका को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में कोचिंग संचालक छात्र छात्राओं को अपने गुर्गो द्वारा डरा धमका कर जबरन संस्थानों में एडमिशन करवा रहे हैं। जिसका खुलासा पटना पुलिस ने करते हुए कोचिंग संचालक और संचालिका को गिरफ्तार किया है। 

मामला पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एस के कोचिंग संचालक सदन कुमार सिंह और संचालिका राधा झा के कार्यालय एक पिस्टल, मैगजीन दो जिन्दा कारतुस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

दरअसल कोचिंग संचालक के मोबाईल की जाँच में पता चला की इन्होने एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है। जिसमें इनके गुर्गे प्रतिद्वंदी कोचिंगों से जबरन छात्र छात्राओं को एस के कोचिंग में एडमिशन कम कीमतों के नाम पर कराया कर रहे थे। 

पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि पटना में कोचिंग संचालन में बड़ी प्रतिस्पर्धा बनी रहती है। जिसको लेकर संचालक अपने गुर्गों  की मदद से वाट्सअप पर कमांड देते। जिसका पालन उनके गुर्गे किया करते थे। फिलहाल पैनी निगाह उन कोचिंग संचालकों पर है जो अवैध रूप से छात्र-छात्राओं को बरगला कर कोचिंग में एडमिशन जबरन कर रहे है। वही पकड़ में एस के कोचिंग सेंटर के मान्यता रद्द करवाने की अपील की गई है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News