शादी समारोह में शेर बनकर घुसी पटना पुलिस सड़क पर बनी सूरदास, यह रहा सबूत

शादी समारोह में शेर बनकर घुसी पटना पुलिस सड़क पर बनी सूरदास, यह रहा सबूत

PATNA : CM नीतीश की शराबबंदी वाले बिहार में  कुछ दिनों पहले शराब पीने से लगभग 50 लोगों की मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री के हड़काने के बाद पुलिस लगातार शराब को लेकर छापेमारी कर रही है।ऊपर से छूट मिलने के बाद पुलिस का दुस्साहस इतना कि लोगों की निजता को भंग करते हुए दुल्हन के रूम में जाकर शराब को भी चेक कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हड़काने के बाद पुलिस बब्बर शेर बन दुल्हन के कमरों तक शराब को सूंघने पहुंच रही है . वहीं मुख्य सड़क पर पुलिस की आंखे सूरदास बन जाती है।

शराबबंदी को लेकर होटलों और शादी घरों की खाक छान रही पुलिस के काम करने का तरीका कैसा है, यह पटनासिटी के हाजीगंज में देखा जा सकता है. एक पियक्कड़ शराब पीकर सड़क पर ही बेसुध हो गया है। यह तस्वीर अति व्यस्ततम जगह चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज का मुख्य सड़क है, जहां रात होते ही एक शराबी सीएम नीतीश की पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहा है ओर सड़क पर झूम रहा है। ना ही उसे अपने जान की फिक्र है और ना ही सड़क पर  आने जाने वाली गाड़ियों का फिक्र है और ना ही पुलिस का । लेकिन पटना पुलिस जो दुल्हन के कमरों में घुसकर अपने आप को तुर्रम खाँ समझती है उसी पुलिस को बीच सड़क पर पियक्कड़ नही दिखाई देता है।


थाने से 200 मीटर की दूरी का है नजारा

धन्य है सीएम नीतीश की नकसूंघी पुलिस जो शराब को ढूंढते-ढूंढते दुल्हन के कमरों में जा घुसती है और सड़कों पर उसे शराबी नही दिखती। यह तस्वीर हमने चौक थाना से महज 200 मीटर के दूर की दिखाई जहां पुलिस हमेशा पेट्रोलिंग करती रहती है, लेकिन उसे यह शराबी नहीं दिखती।

Find Us on Facebook

Trending News