बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप संचालक से 32 लाख रुपए लूट मामले में पटना पुलिस को मिली पहली कामयाबी, एक गिरफ्तार, एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा

पेट्रोल पंप संचालक से 32 लाख रुपए लूट मामले में पटना पुलिस को मिली पहली कामयाबी, एक गिरफ्तार, एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा

पटना. राजधानी पटना में बीते 2 अप्रैल को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधनापुरी इलाके में चार चक्का वाहन को ओवर टेक कर 32 लाख लूटने और इस दौरान एक युवक को गोली मारने की घटना में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मामले में पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन किया और मामले की अनुसंधान में जुट गई. मामले में पटना पुलिस को पहली कामयाबी मिली है.

इस घटना में शामिल एक बदमाश संदीप कुमार को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. इसके पास से पुलिस ने एक काले रंग का पल्सर इसके घर से बरामद किया है. घटनास्थल पर पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कई प्रकार की साक्ष्य मिले थे. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि गर्दनीबाग थाना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में बीते 2 अप्रैल को हुए पेट्रोल पंप संचालक से 32 लाख की लूट मामले में 48 घंटे में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है ।

पुछताछ में गिरफ्तार अपराधी संदीप कुमार ने बताया की घटना में शामिल बदमाशों ने लूट के बाद 7-7 लाख रुपए का बंटवारा किया और सभी अलग हो गए। फिलहाल इस मामले में शामिल अन्य बदमाश फरार है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News