बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्कूल प्रबंधक के घर डकैती मामले में एक और आरोपी को दबोचा, किए कई खुलासे

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्कूल प्रबंधक के घर डकैती मामले में एक और आरोपी को दबोचा, किए कई खुलासे

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल, राजधानी में बीते 1 फरवरी को डकैती मामले में पटना पुलिस ने एक अन्य अपराधी गौतम को गिरफ्तार किया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि पटना के राम कृष्ण नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक स्थित निधि स्कूल प्रबंधक मनोज कुमार के घर में घुसकर छः की संख्या में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था और वहां से फरार होने के क्रम में ग्रामीणों के हाथ घटना में शामिल दो अपराधकर्मी लग गए थे। जिनको भीड़ ने बेरहमी से पिटाई किया दी। 

इस दौरान अधमरा हुए अपराधियों को बचाने रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस टीम पहुंची थी। जहां पर ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया था। इस मामले में हमलावरों की तलाश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं इस मामले में दो अपराधी दीपक और सोनू घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूर्वी एसपी ने कहा की पुछताछ में दोनों की निशानदेही पर घटना में शामिल तीसरे अपराधकर्मी गौतम चौधरी को गिरफ्तार किया है।

इसके पास से घटना में प्रयुक्त एफजेड बाइक, एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि निजी स्कूल संचालक मनोज कुमार के घर पर बीते 1 फरवरी को डकैती डालने गए 6 की संख्या में अपराधी थे। जिसमें लाइनर की भूमिका खेमनी चक इलाके के ही रहने वाले किसी अन्य के द्वारा किया गया है। फिलहाल पुलिस फरार अपराधियों और लाइनर की तलाश में जुटी है और जल्द ही इस मामले का खुलासा करने का दावा पटना पुलिस ने किया है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News