बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दोहरे हत्याकांड में फरार कुख्यात अपराधी को एक साल बाद किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दोहरे हत्याकांड में फरार कुख्यात अपराधी को एक साल बाद किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस भी इन अपरधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार प्रयासरत है। पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल, पुलिस ने बीते वर्ष 2022 में हुई दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए हत्याकांड के मुख्य सरगना को दबोच लिया है। 



पटना पुलिस ने बाईपास थाना क्षेत्र में बीते वर्ष 2022 में दोहरे हत्या कांड में एक साल से फरार चल रहे मुख्य सरगना संदीप कुमार उर्फ सेठिया उर्फ बड़े सरकार को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि अगमकुआं थाना क्षेत्र में बीते दिन अपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में आए चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 



पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया है कि बीते 2022 में सौरभ अभिनंदन उर्फ गोलू की वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हत्या कर संदीप कुमार उर्फ सेठिया ने अपने साथी सरगना के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था और विगत 1 साल से फरार चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद 6 से 7 अपराधियों को पकड़ा था। वहीं मुख्य अपराधी फरार चल रहा था। पुलिस लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी थी।



बता दें कि, बाते दिन अगमकुआं थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जयपुर धनकीमोर में पास से घटना को अंजाम देने आए चार अपराधी, संदीप कुमार उर्फ सेठिया, युधिष्ठिर महतो उर्फ जस्टिस चौधरी, सोनू कुमार और राहुल कुमार उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा,एक देसी पिस्टल,12 जिंदा कारतूस,एक मैगजीन और एक मोबाइल बरामद किया है। वहीं अपराधी संदीप उर्फ सेठिया ने गैंग के सरगना ने सौरव अभिनंदन की हत्या आपसी वर्चस्व को लेकर किया था और एक साल से फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए साथ ही अन्य अपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही इन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


Suggested News