पटना पुलिस को मिली सफलता, 400 ग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, 400 ग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की सुबह स्‍थानीय कुम्हारटोली मोहल्ले में एक घर में छापेमारी कर गांजा के दो तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उस घर के एक कमरे से 409 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। 


इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया की उसे गुप्‍त सूचना मिली कि कुम्‍हार टोली के अमन कुमार के घर से गांजे की तस्‍करी होती है। सूचना के आलोक में पुलिस ने प्रतिनियुक्‍त दंडाधिकारी सह सीओ के साथ अमन कुमार के घर की घेराबंदी कर दबिश डाली। इस दौरान पुलिस को देख दो युवक घर से निकलकर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने खदेडकर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया। 

बाद में तलाशी के दौरान उस घर के एक कोने में सब्‍जी में छुपा कर एक पन्‍नी में रखा हुआ गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजा 409 ग्राम बताया जाता है। पुलिस ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपितों में कुम्‍हारटोली निवासी रासबिहारी पंडित के पुत्र अमन कुमार व अजय कुमार शर्मा के पुत्र रंजन शर्मा शामिल है। पुलिस की माने तो उक्त दोनों तस्‍कर कई वर्षों से चोरी छुपे प्रतिबंधित गांजे की तस्‍करी  किया करते थे। 

इस संबंध में पुलिस अवर निरीक्षक मिशर कुमार शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज की है। बाद में पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया। गौरतलब है कि इन दिनों मसौढी थाना क्षेत्र में गांजा, स्‍मैक समेत अन्‍य मादक पदार्थों की बिक्री धडल्‍ले से हो रही है और इसके शिकार अन्‍य लोगों के साथ किशोर भी हो रहे है। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News