बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटघरे में पटना पुलिस ! BJP अध्यक्ष ने उठाये सवाल, ऋतुराज की पत्नी को प्रताड़ित करना सही नहीं...मामले की हो जांच

कटघरे में पटना पुलिस ! BJP अध्यक्ष ने उठाये सवाल, ऋतुराज की पत्नी को प्रताड़ित करना सही नहीं...मामले की हो जांच

PATNA: रुपेश  मर्डर केस की गुत्थी पुलिस भले ही सुलझाने का दावा कर रही हो लेकिन सुशासन की पुलिस की थ्योरी पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा। न पीड़ित पक्ष और न आरोपी के परिवार को। दोनों पक्ष सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। CBI जांच की मांग को लेकर रूपेश सिंह का परिवार रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचा था। मुलाकात के दौरान DGP एसके सिंघल, पटना SSP उपेंद्र कुमार शर्मा और जदयू MLC संजय झा भी मौजूद थे।रूपेश का परिवार मुख्यमंत्री आवास में करीब 1 घंटे रहा। रूपेश की हत्या में पकड़े गए आरोपी की पत्नी की पिटाई की खबर सामने आने के बाद बिहार में बवाल मच गया है। अभ सत्ता पक्ष भी पूरे मामले की जांच की मांग कर रहा है।

बीजेपी ने पटना पुलिस पर उठाये सवाल

इधर, आरोपी ऋतुराज की पत्नी और पूरा परिवार सामने आया है और पटना पुलिस पर सनसनीखेज आोरप लगाया है। आरोपी की पत्नी मे पुलिस पर टॉर्चर करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी है। पत्नी ने कहा है कि उन्हें दो दिनों तक थाने में रखा गया और कपड़े उतारकर पिटाई की गई। यह खबर सामने आने के बाद बिहार के राजनीतिक दलों ने सीधे सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने सुशासन की सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। अब सत्ताधारी बीजेपी ने भी पटना पुलिस के इस कृत्य पर सवाल खड़े किये हैं। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि अगर आरोपी की पत्नी को पुलिस ने प्रताड़ित किया तो इसकी जांच होनी चाहिए। लेकिन जिसने कृत्य किया है उसे तो सजा मिलनी ही चाहिए। हत्यारे की पत्नी को अगर कुछ किया गया है तो कहीं से यह उचित नहीं है और इसकी जांच होनी चाहिए। 

बड़ी-बड़ी बातें करने वाले डीजीपी-एसएसपी खामोश

रविवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद रूपेश का परिवार सीएम हाऊस से बाहर निकला। वे लोग चुपचाप अपनी गाड़ी से निकल गए पीछे से DGP और फिर SSP अपनी गाड़ी से निकले।लेकिन किसी ने मीडिया से कोई बात नहीं की। रोडरेज की थ्योरी बताने वाले पटना एसएसपी भी चुपचाप निकल गए जबकि ठेकेदारी और कांट्रैक्ट किलर की बात कहने वाले डीजीपी साहब भी गाड़ी का शीशा बंद कर निकल लिए।

पटना पुलिस की थ्योरी कटघरे में

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने रूपेश सिंह का परिवार  रविवार को छपरा से पटना पहुंचा था। रुपेश सिंह की मां, उनकी पत्नी नीतू सिंह, दोनों बच्चे और बड़े भाई नंदेश्वर सिंह मुलाकात के लिए पहुंचे थे।बताया जाता है कि परिवार वालों ने CM नीतीश से मिलकर रुपेश हत्याकांड में पटना पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाया है और CBI से जांच कराने की मांग की है। रुपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा है कि CM से परिवार को न्याय देने की मांग करेंगे, चाहे वह पटना पुलिस से मिले या सीबीआई से। उन्होंने कहा कि पटना पुलिस ने जिस आरोपी ऋतुराज को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, उसने ही रूपेश की हत्या की है। पटना पुलिस ने घर पर आकर जो साक्ष्य दिखाए हैं, इसमें लग रहा है कि ऋतुराज ने ही उन्हें गोली मारी है। हालांकि जो कारण पुलिस बता रही है, इसे परिवार खारिज करता है।



Suggested News