जिम ट्रेनर पर गोलीबारी मामले में पटना पुलिस की तहकीकात जारी, तीन युवकों को हिरासत में लिया

जिम ट्रेनर पर गोलीबारी मामले में पटना पुलिस की तहकीकात जारी, तीन युवकों को हिरासत में लिया

PATNA : जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर गोलीबारी मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है. पटना पुलिस कार्यालय में हिरासत में लिए गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना के घंटों बीत जाने के बाद भी डॉक्टर दंपति पर ही पुलिसिया शक की सुई घूम रही है. हालाँकि इस मामले में डॉक्टर राजीव कुमार और उनकी पत्नी को पुलिस ने छोड़ दिया है. 

बताते चलें की कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहा सिंह गली इलाके में बदमाशों ने शनिवार की सुबह जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. दो गोली हाथ, दो पैर और एक गोली उनकी पीठ में लगी. जिसके बाद खून से लथपथ विक्रम सिंह खुद ही स्कूटी चलाकर पीएमसीएच पहुंचे. वहां डाक्टरों ने चार गोलियां निकाल दीं, जबकि एक कमर में फंसी हुई है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

इस मामले में पुलिस जदयू चिकित्सक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष सह फिजियोथेरेपिस्ट डा. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था. बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था. विक्रम सिंह के मोबाइल का सीडीआर निकाले जाने के बाद पता चला है महज 120 दिनों में उनके और डॉक्टर के पत्नी के बीच 1100 कॉल की गयी है. डॉक्टर जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष भी थे. जिन्हें अब हटा दिया गया है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News