बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत केस की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम वापस लौटी,सीबीआई जांच की मंजूरी के बाद पटना आ गई टीम

सुशांत केस की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम वापस लौटी,सीबीआई जांच की मंजूरी के बाद पटना आ गई टीम

पटनाः सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस पुलिस की टीम वापस लौट आई है.केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुमति मिलने के बाद बिहार पुलिस के ऑफिसर वापस पटना लौट आए हैं। 1 सप्ताह पहले सुशांत केस की जांच करने बिहार के 4 पुलिस अधिकारी मुंबई गए थे. अब सुशांत केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है लिहाजा बिहार की पुलिस जांच स्थगित कर वापस लौट आई है. पटना पुलिस की टीम अब अपनी जांच रिपोर्ट एसएसपी उपेन्द्र शर्मा को सौंपेगी।इसके बाद टीम के सभी सदस्य आईजी संजय सिंह से मुलाकात करेंगे और जांच के संबध में जानकारी देंगे।

हालांकि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी अभी भी क्वारंटीन में हैं.बीएमसी ने उन्हें जबरन 14 दिनों के क्वारंटीन में भेज दिया है।हालांकि बिहार सरकार ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है।बावजूद इसके बीएमसी मामने को तैयार नहीं है और बिहार की अपील को खारिज कर दिया है।वहीं बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में रिया मामले पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आईपीएस प्रकरण में महाराष्ट्र सरकार की जमकर फटकार लगाई थी।


बता दें कि, 27 जुलाई को मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम ने सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे, फ़िल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और रूमी जाफरी, नौकर नीरज, गार्ड, कुक, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठनी सहित करीब 12 लोगों का बयान ले चुकी है. पुलिस ने सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट, बैंक स्टेटमेंट सहित अन्य सबूत भी जुटाए हैं.

Suggested News