पटना में वकील की हत्या मामला में पुलिस ने 3 क्रिमिनल को किया अरेस्ट, एसएसपी बोले- एक एक को खोज कर लाएंगे....

पटना में वकील की हत्या मामला में पुलिस ने 3 क्रिमिनल को किया अरेस्ट, एसएसपी बोले- एक एक को खोज कर लाएंगे....

पटना : राजधानी में दो दिन पूर्व हुए वकील हरेंद्र सिंह हत्या मामले में बुधवार को पुत्र सुभाष कुमार ने गांव के एक ही परिवार के छह लोगों को नामजद एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है .पुलिस ने नामजद तीन क्रिमिनल को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. 

दर्ज प्राथमिकी में सुभाष कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह 10:30 के करीब पिता हरेंद्र सिंह अपनी बाइक से दानापुर कोर्ट जाने के लिये निकले. ठीक उनके पीछे गांव के ही संतोष कुमार, कुलशेखर शर्मा एवं खुशवंत कुमार भी बाइक से निकले। जैसे ही सरारी गांव से उत्तर मुर्गी फॉर्म के समीप पहुंचे तो देखा कि संतोष कुमार, कुलशेखर शर्मा, खुशवंत कुमार एवं दो अज्ञात व्यक्ति मेरे पिता जी को घेरे हुये हैं. करीब पहुंचना चाहा तो संतोष कुमार ने अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर मेरे पिता पर गोली चला दी और वह वहीं गिर गये.

 उसके बाद सभी नौबतपुर की ओर भाग निकले. घटना का कारण वर्ष 2001 में दादी की हत्या को लेकर कोर्ट के चल रही सुनवाई बताया है। आपको बता दें कि वकील हरेंद्र सिंह नौबतपुर थाना इलाके के अलीपुर करंजा गांव के रहने वाले थे। वही इस घटना के बाद बुधवार को पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा खुद नौबतपुर थाना पहुंचे और मृतक वकील हरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात की और जल्द ही अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही और नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक को जल्द से जल्द इस मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देश भी दिया.

 एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हत्या के पीछे पुराने विवाद की बात सामने आ रही है. जिसको लेकर मृतक वकील के पुत्र ने नौबतपुर थाने में 6 लोगों के साथ दो अज्ञात के ऊपर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी में लगी हुई है. जल्द ही अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी. आपको बता दें कि मंगलवार कि सुबह वकील हरेंद्र सिंह अपनी बाइक से दानापुर कोर्ट जा रहे थे तभी नौबतपुर थाना इलाके के सरारी गांव के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े वकील को घेर कर गोली मारकर हत्या कर दिया था.

Find Us on Facebook

Trending News