बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे मैडम की पुलिस : छेड़खानी के आरोपी दारोगा को बचाता है और पीड़ित महिला को घर में घुसकर धमकाता है दीघा वाला थानेदार

वाह रे मैडम की पुलिस : छेड़खानी के आरोपी दारोगा को बचाता है और पीड़ित महिला को घर में घुसकर धमकाता है दीघा वाला थानेदार

पटना : पटना पुलिस का एक दारोगा महिला के साथ छेड़खानी करता है. महिला दारोगा के खिलाफ केस करती है. दारोगा कानूनी पेंच को समझते हुए अग्रिम जमानत की कोशिश करता है लेकिन उसे अग्रिम जमानत नहीं मिलती है. सारा खेल पटना पुलिस के बड़े अफसरों के आंखों के सामने चल रहा है लेकिन पटना पुलिस उस दारोगा का बाल भी बांका नहीं कर पा रही है. मामला अगस्त का है लेकिन मैडम के ईमानदार पुलिस वाले दारोगा के सपोर्ट में खड़ी हो गई और उसका कुछ नहीं  बिगाड़  पा रही है.

अब दीघा वाला थानेदार महिला को दे रहा है धमकी
छेड़खानी के मामले में आरोपी दारोगा का तो दीघा वाले थानेदार कुछ नहीं बिगाड़ पाए. पीड़ित महिला ने इस बात को लेकर बड़े अधिकारियों से गुहार लगानी शुरू की तो थानेदार राजाराम कुमार अब महिला के घर में घुंसकर उसे धमका रहे हैं. महिला का आरोप है कि सोमवार की शाम थानेदार राजराम कुमार ने घर में घुसकर उसे धमकी दी है. इस मामले में पटना की एसएसपी का कहना है कि मामले के गंभीरता से लिया गया है अगर दारोगा ने पीड़िता को धमकी दी है तो जांच करवाने के बाद कार्रवाई भी की जाएगी.

FIR तक नहीं पढ़ी दीघा वाले थानेदार ने
पीड़ित महिला का कहना है कि इतने महीने बीत जाने के बाद भी दीघा वाले थानेदार ने एफआईआर तक नहीं पढ़ी है. महिला का कहना है कि केस दर्ज होने के बाद भी दारोगा राजाराम कुमार ने जांच तक नहीं की. महिला ने बताया कि इतने दिनों बाद वो मेरा नाम पता और घर वालों के बारे में पूछने लगे जबकि एफआईआर में सब कुछ लिखा हुआ है.

क्या है मामला 
इसी साल अगस्त महीने में दारोगा हरेराम पर छेड़खानी करने का केस दर्ज करवाया गया. मामला दीघा थाने का है. अगस्त में केस करने के बाद भी दीघा पुलिस आरोपी दारोगा को टच तक नहीं कर पाई.महिला बड़े अफसरों तक गुहार लगाती रही है लेकिन दारोगा की सेटिंग के आगे पीड़ित महिला की एक नहीं चल रही.


Suggested News