बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने 5 घंटे में अक्षय को सकुशल किया बरामद, अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार, अपहृत के घर से जाली स्टांप और हार्ड डिस्क किया बरामद

पटना पुलिस ने 5 घंटे में अक्षय को सकुशल किया बरामद, अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार, अपहृत के घर से जाली स्टांप और हार्ड डिस्क किया बरामद

PATNA : पटना पुलिस ने महज 5 घंटे में अक्षय के अपहरण और 15 लाख के फिरौती का खुलासा किया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पश्चिमी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते 27 अगस्त को आवेदक अमित कुमार के द्वारा उसके भाई अक्षय कुमार के अपहरण और उसके फिरौती की मांग की खबर फुलवारी थाने की पुलिस को दी गई थी।






सूचना मिलते ही फुलवारी थाने की पुलिस एक्टिव हुई और मामले की तहकीकात में जुट गई और फिरौती की मांग के लिए इस्तेमाल जाने वाले मोबाइल नंबर को ट्रेस करना शुरू किया। लेकिन अपराधी बार-बार वह फिरौती की रकम लेने के लिए अपना स्थान चेंज कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद इस मामले में फुलवारी शरीफ के अपहरणकर्ता अमित कुमार को गिरफ्तार किया है।



वही वेस्ट एसपी ने बताया कि कड़ी पूछताछ में गिरफ्तार अमित और सकुशल बरामद अक्षय कुमार ने पुलिस के सामने कई राज उगले। जिसमें साइबर ठगी का एक मामला प्रकाश में आया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत अक्षय कुमार के घर की तलाशी ली। जिसमें कई जाली स्टांप,कागजात, हार्ड डिस्क और चार मोबाइल को बरामद किया है। 



फ़िलहाल अपहरण मामले में तीन से चार लोग अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बहरहाल अपहरण मामले को सुलझाने गई पुलिस ने साइबर शातिरों का मामला अलग से दर्ज किया है।



पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News