बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : पटना पुलिस बैठी रही बेउर जेल के बाहर, उधर कक्षपाल ने कर दिया कैदियों को करा दिया फरार, अब कक्षपाल पर गिरी गाज

BREAKING : पटना पुलिस बैठी रही बेउर जेल के बाहर, उधर कक्षपाल ने कर दिया कैदियों को करा दिया फरार, अब कक्षपाल पर गिरी गाज

पटना. बिहार के सबसे बड़े जेल में एक पटना के बेउर जेल में अनियमितता का मामला उजागर होने के बाद बेऊर जेल के कक्षपाल को निलंबित कर दिया गया है. बेउर जेल अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को  कक्षपाल सुबोध कुमार को निलंबित कर दिया. दरअसल, शनिवार को बेल पर रिहा हुए दो अपराधियों को पिछले गेट से कक्षपाल ने निकला था. दूसरी ओर पटना पुलिस की टीम बेउर जेल के मुख्य गेट पर बेल मिले बदमाश को एक अन्य मामले में गिरफ्तारी के लिए बैठी थी. दोनों को पटना पुलिस गिरफ्तार करना चाहती थी लेकिन कक्षपाल ने दोनों को पिछले गेट से बाहर जाने दिया. 

एक तरह से यह मामला बदमाशों को जेल से फरार होने में मदद करने का है. इसलिए अब बेउर जेल अधीक्षक ने बड़ा कदम उठाया और कक्षपाल सुबोध कुमार को निलंबित कर दिया. कक्षपाल को लेकर पुलिस ने बेउर जेल प्रशासन से शिकायत की थी. उसी के बाद यह कार्रवाई की गई और उसे निलंबित कर दिया. सूत्रों का कहना है कि साथ ही इस मामले में अब पुलिस भी यह जांच करेगी कक्षपाल सुबोध कुमार ने किन कारणों से बदमाशों को जेल के पिछले गेट से बाहर जाने दिया. 

मामले के संज्ञान में आते ही बेउर जेल अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई की. उन्होंने तत्काल कक्षपाल सुबोध कुमार को निलंबित कर दिया. साथ ही इस मामले में अब कक्षपाल सुबोध कुमार को आगे की जांच का सामना करना पड़ेगा. वहीं कक्षपाल के खिलाफ में बेऊर थाने में केस दर्ज किया गया है. पटना पुलिस अब बेल पर बाहर आए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News