बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस का सूखे नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, शराब, गांजा और नशे के इंजेक्शन के साथ एक आरोपी को दबोचा...

पटना पुलिस का सूखे नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, शराब, गांजा और नशे के इंजेक्शन के साथ एक आरोपी को दबोचा...

PATNA: बिहार में सूखे नशे और अवैध शराब कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को एक बार फिर अहम कामयाबी हाथ लगी है। जहां देशी, विदेशी अवैध शराब,490 ग्राम गांजा,765 वायल नशे का इंजेक्शन और 40 हजार कैश के साथ छोटू कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कदमकुआं थाने की पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली। जिसके उपरांत दलबल के साथ कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर रोड नंबर 1 इलाके में पहुंच पुलिस ने छापेमारी की। जहां से एक युवक को नशे की भारी खेप के साथ धर दबोचा है। फिलहाल पकड़ में नशे के सौदागर छोटू कुमार से पुलिस और ज्यादा जानकारी जुटाने में लगी है।

वहीं गिरफ्तार युवक छोटू कुमार को एनडीपीएस एक्ट सहित मद्य निषेध की धाराओं में कार्रवाई कर न्यायिक अभिरक्षा में लेकर कर कार्रवाई की जा रही है। बरहाल देखा जाए तो हाल के कुछ वर्षों में बिहार सहित राजधानी पटना में भी सुख नशे के कारोबार के साथ-साथ अवैध शराब कारोबारी काफी एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं।

वहीं पटना पुलिस की कार्रवाई लगातार ऐसे नशे के कारोबारी पर जारी है। दरअसल सुख नशे की लत युवा पीढ़ी अधिक मात्रा में देखी जा रही है। वहीं इन मामलों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

Suggested News