जब पटना पुलिस की टीम वर्दी उतार कमर में गमछा लपेटे और हाथ में हथियार लिये पहुंच गई छापेमारी करने....

जब पटना पुलिस की टीम वर्दी उतार कमर में गमछा लपेटे और हाथ में हथियार लिये पहुंच गई छापेमारी करने....

PATNA: छापेमारी करने गई पटना पुलिस टीम को अपनी वर्दी उतारनी पड़ी. वर्दी उतारकर अंडरवियर में पुलिस ने छापेमारी की।तस्वीर पटना पुलिस की है जब शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस वर्दी उतार कर नदी में कूद गई।

मामला पटना से सटे बिहटा इलाके का है। जहां सोन दियारा इलाके में शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पटना पुलिस टीम अपनी पैंट उतारने को मजबूर हो गई। शराब के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देख कर शराब कारोबारी भी भाग खड़े हुए। जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम जहां छापेमारी करने पहुंची थी उस इलाके में बीच में ही एक नदी पड़ती है। इसलिए उस नदी को पार करने के लिए पुलिस वालों को अपनी पैंट उतारनी पड़ गई। पटना पुलिस ने इस कार्रवाई में भारी मात्रा में शराब जब्त किया है। 


पुलिस द्वारा शराब की भट्ठियों को नष्ट भी किया गया, शराब का धंधा करनेवालों ने पुलिस का नाक में दम कर रखा है .दअरसल सोन तटीय गांवों में पुलिस की छापेमारी के बाद भी अवैध शराब का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा. खासकर तारेगना गांव जो सोन नदी के बीचोबीच स्थित है वो जगह कारोबारियों के लिए सेफ जोन है. क्योंकि वहाँ जाने का रास्ता दुर्लभ है, पुलिस किसी तरह इन अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने पहुँचती तो है उसके पहले कारोबारी फरार हो जाते हैं. नतीजा पुलिस के हाथ सिर्फ शराब हाथ लगती है।

 बिहटा पुलिस ने तारेगना में छापेमारी की और सैकड़ो लीटर अवैध देसी शराब को नदी में बहा दिया। वहीं, शराब बनानेवाले उपकरण को नष्ट कर दिया।बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा का कहना है कि चुनाव को देखते हुए लगातार पुलिस अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रही है रविवार को भी तरेगना टोक में शराब नष्ट किया गया और फरार चल रहे कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहुचीं थी लेकिन शराब कारोबारी फरार हो गए जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी हुई है।

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News