बिहार बंद के कारण पटना के सिनेमाहॉल पर भी दिखा असर, नहीं दिखाये गए सुबह के शो

बिहार बंद के कारण पटना के सिनेमाहॉल पर भी दिखा असर, नहीं दिखाये गए सुबह के शो

PATNA : देशभर में  सेना अभयार्थियों  द्वारा किये जा रहे उपद्रव  और दंगो से आम लोगो के काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है  इसका व्यापक असर राजधानी  पटना में भी देखने को मिल रहा है. आज जहां  बिहार बंद के दौरान जहां राजधानी पटना की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा, वहीं यहां के सिनेमाघरों पर भी इसका व्यापक असर नजर आया. यहां सुबह के सारे शो को कैसल किया गए। हालांकि सिनेमाहॉल संचालकों का कहना है कि यह बंद के कारण नहीं था।

 रिजेंट सिनेमा के प्रबंधक संजीत ने बताया कि सिनेमाहॉल को बंद नहीं किया गया था। दूसरे दिन की तरह सुबह के शो के लिए भी टिकट बुक किय गया था, लेकिन जब शो शुरू हुए तो सिर्फ दो तीन दर्शक ही यहां पहुंचे थे। ऐसे में शो को कैंसिल कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अगर सिनेमा हॉल तक दर्शक पहुंचेंगे तो निश्चित रुप से सभी शो पहले की तरह दिखाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जहां तक बंद के कारण तोड़फोड़ की आशंकी थी, तो उसके लिए पटना पुलिस की तरफ से व्यापक प्रबंध किया था। ऐसे में इसकी ज्यादा चिंता नहीं थी। यही हाल मोना सिनेमा का रहा।

बता दें कि पिछले तीन दिन से बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर खूब हंगामा किया जा रहा है। आज योजना के विरोध में अलग अलग छात्र संगठनों द्वारा बिहार बंद का ऐलान किया गया है। राजधानी पटना में बंद के कारण सुबह से ही व्यापक सुरक्षा प्रबंध नजर आ रहे थे। 

Find Us on Facebook

Trending News