काली कमाई का कुबेर निकला पटना का भ्रष्ट इंजीनियर, करोड़ों के सोने के गहने- चांदी की ईंटें और नोटों की गड्डियां बरामद

काली कमाई का कुबेर निकला पटना का भ्रष्ट इंजीनियर, करोड़ों के सोने के गहने- चांदी की ईंटें और नोटों की गड्डियां बरामद

पटना। निगरानी विभाग द्वारा पटना में ग्रामीण कार्य विभाग मसौड़ी डिवीजन पटना के कार्यपालक अभियंता अजय कुमार सिंह के यहां शनिवार को की गई छापेमारी में करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति का खुलासा हुआ है। काली कमाई से कुबेर बने अधिकारी के यहाँ से 95 लाख रुपए नगद,  1 किलो 295 ग्राम सोने के जेवरात, चांदी की 3 इंटें  सहित चांदी के 12 किलो आभूषण, जिनकी कीमत 66 लाख 51000 रुपए आंकी गई है, बरामद हुई है. 

साथ ही, बैंकों के 20 पासबुक मिले हैं जिनमे जमा राशि की गणना की जा रही है. अधिकारी के नाम पर पटना में 12 जमीन फ्लैट से संबंधित डीड एग्रीमेंट का कागज और बैरिया पटना में 40 लाख रुपए कीमत की जमीन के कागजात मिले हैं. इसके आलावा 7 वाहनों के कागजात मिले हैं जिसमें स्कॉर्पियो, टीयूवी 300 आदि चारपहिया और तीन दोपहिया वाहन का कागजात मिला है. 

आरोपी इंजीनियर का इंद्रपुरी पटना स्थित चार मंजिला मकान है जिस का मूल्यांकन किया जाएगा. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के पटना तलाशी दल ने शनिवार को कार्यपालक अभियंता के यहाँ छापेमारी की तो एक के बाद एक खुलासे होते गए. नोटों की गड्डियां और सोने चांदी की बरामदगी होनी शुरू हुई तो सभी भौच्च्क रह गए. 

वहीं सूत्रों का कहना है कि छापेमारी होता देख कार्यपालक अभियंता अजय कुमार सिंह निगरानी अधिकारीयों के सामने रोने लगा. निगरानी की ओर से देर शाम तक ठिकानों की तलाशी ली जाती रही. साथ ही काली कमाई के स्रोतों और उसके अन्य परिसम्पत्तियों के बारे में छानबीन की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News