पटना का कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ माह पहले दो लोगों पर चलाई थी गोलियां

पटना का कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ माह पहले दो लोगों पर चलाई थी गोलियां

पटना. फुलवारी शरीफ नगर का कुख्यात अपराधी मोहम्मद अहसान उर्फ मोनू को पुलिस ने गुरुवार को खगौल लख के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया है। मोनू पर हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज हैं। फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस कई महीने से मोनू को तलाश रही थी।

बताते चलें कि लगभग 4 माह पूर्व मोहम्मद एहसान ने बॉली मोहल्ला के नजदीक मोहम्मद तौसीफ उर्फ बादशाह सहित दो लोगों को गोलियों से भून डाला था। इस गोलीबारी में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए थे। घटना के बाद घायल के परिजनों ने फुलवारीशरीफ थाने में मोनू के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि उस वक्त से ही मोनू फरार चल रहा था। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की कुख्यात मोनू खगोल लख के नजदीक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है।सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम का गठन कर मोहम्मद मोनू को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि इसी क्रम में मोनू के अन्य साथी पुलिस को देखते ही वहां से फरार हो गए।

मोनू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस राहत की सांस ली है। इतना ही नहीं बाजार के दुकानदारों और आम जनता को भी राहत मिली है। उसके खिलाफ रंगदारी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम की धारओं में फुलवारी समेत अन्य थानों में मामला दर्ज है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में वह जेल भी जा चुका है।


Find Us on Facebook

Trending News