बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : अंधाधुध फायरिंग से दहल उठा पटना ... बालू माफियाओं ने की सैकड़ों राउंड फायरिंग, कई पोकलेन मशीनों में लगाई आग

BREAKING : अंधाधुध फायरिंग से दहल उठा पटना ... बालू माफियाओं ने की सैकड़ों राउंड फायरिंग, कई पोकलेन मशीनों में लगाई आग

पटना. वर्चस्व की लड़ाई में पटना के बालू घाटों पर फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में एक बार फिर पटना और भोजपुर जिले की सीमा से सटे बिहटा थाने के पथलौटिया बालू घाट अंधाधुध फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. बालू माफियाओं ने इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया. 

घटना पटना के बिहटा स्थित पथलौटिया सोन नदी घाट का बताया जा रहा है. सोन नदी में अवैध बालू घाटों पर कब्जा को लेकर दो ग्रुप में भिड़ंत हो गई. इस दौरान दबंगों ने सैकड़ों राउंड फायरिंग की. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम है. गोलीबारी की घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके वारदात से दर्जनों खोखा को बरामद किया है. फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

दानापुर प्रभारी SP अभिजीत कुमार सिंह ने की माने तो इसे लेकर पुलिस को सूचना मिली है. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. सब इस्पेक्टर राजू कुमार ने बताया कि सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में गोलीबारी हुई है. लगभग 5 मशीन को जलाने की सूचना मिली है आगे जांच की जा रही है. 

सूत्रों के अनुसार बालू माफिया मनोहर राय गुट द्वारा अवैध खनन किया जा रहा था. इसकी खबर बालू माफिया अनिस राय गिरोह को लगी तो वह अपने कई साथियों के साथ बालू घाट पर पहुंच गया. पथलौटिया बालू घाट कुछ मिनटों में ही  दोनों तरफ से करीब 150 से ज्यादा राउंड गोलीबारी होने की खबर है. 

Suggested News