पटना के युवक की नोएडा में हुई हत्या, चार दिन से था लापता, अब नाले से बरामद हुई लाश

पटना के युवक की नोएडा में हुई हत्या, चार दिन से था लापता, अब नाले से बरामद हुई लाश

PATNA : पटना के एक छात्र की नोएडा में हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।  मृतक यशस्वी राज (23) नोएडा के गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीएससी एग्रीकल्चर द्वितीय वर्ष का छात्र था।  शव कैंपस से कुछ ही दूरी पर शनिवार को पुलिस ने नाले से बरामद किया। मृतक की मां ने उसके दोस्तों पर हत्या कर शव को नाले में फेंकने का आरोप लगाया है। मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है।

चार दिन से था लापता

यशस्वी खगौल के छोटी बदलपुरा निवासी संजय कुमार सिन्हा का पुत्र है। यशस्वी राज की मां अरुणा सिन्हा ने आरोप लगाया है कि उनके तीन दोस्तों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या कर डाली और उसके बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर की रात्रि से ही उनके बेटे से उनका संपर्क नहीं हो सका था। यशस्वी के मामा ने शनिवार को गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर थाने में FIR दर्ज कराया। 

दोस्तों से हुई नोंकझोंक

परिजनों ने बताया है कि हॉस्टल में पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला कि यशस्वी की दो छात्रों से नोक-झोंक हुई थी। उनलोगों ने गाली-गलौज की और यशस्वी को धमकाया भी था। यशस्वी राज का पहचान पत्र। मौसी प्रीति सिन्हा ने बताया कि यशस्वी की 12 अक्टूबर को 7 से 7:45 बजे के बीच ऑडियो और वीडियो कॉल पर मां से बातचीत हुई। उसने कहा था कि 5-7 से मिनट में हॉस्टल पहुंच जाएगा। उस समय भी वह लड़खड़ा रहा था। फिर फोन कट हो गया। फिर कॉल करने पर स्विच ऑफ आया। तब से फोन बंद था। 

उसके बाद मां ने वार्डन को कॉल किया और रिकुएस्ट किया गया कि बताएं CCTV में देख कर कि क्या वह लौटा है या नहीं। उसके साथ गए बच्चे 7:58 में लौट आए। 13 की सुबह मामा ढूंढने गए। इसके बाद 14 अक्टूबर को लड़के के एक और मामा और उसके बड़े भाई गए। उन्होंने यशस्वी के गायब होने की सूचना यूनिवर्सिटी में दी।  

बड़े भाई उत्कर्ष राज में इस मामले को लेकर स्थानीय थाना से संपर्क स्थापित किया।  फिर पुलिस एक्टिव हुई और बाकी तीनों लड़कों से पूछताछ की गई तो उन सभी ने मामले को प्रेम-प्रसंग की ओर मोड़ने की कोशिश की।   लगातार दो दिनों की खोजबीन के बाद शनिवार को यशस्वी राज का एक नाले से शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News