पटना जिला क्रिकेट संघ चुनावः नाम वापसी के बाद पांच पदों पर केवल पांच उम्मीदवार बचे, निर्विरोध जीत की घोषणा 31 अक्टूबर को

पटना जिला क्रिकेट संघ चुनावः नाम वापसी के बाद पांच पदों पर केवल पांच उम्मीदवार बचे, निर्विरोध जीत की घोषणा 31 अक्टूबर को

PATNA: लंबे वक्त के बाद पटना जिला क्रिकेट संघ के चुनाव की घोषणा हुई। विशेष आम सभा में चुनाव कराने के लिए अनिल कुमार सिंह को चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था। पटना जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के चुनाव सत्र-2021-24 को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई। कुल 10 लोगों ने पांच पदों के लिए आवेदन दिया। लेकिन स्क्रूटनी के बाद केवल पांच कैंडिडेट शेष रह गये हैं। इस तरह से बिना वोटिंग के ही पांच पदों के लिए पांचों कैंडिडेट को निर्वाचन प्रमाण पत्र 31 अक्टूबर को दिया जायेगा।

पटना जिला क्रिकेट संघ के चुनाव को लेकर 10 उम्मीदवारों में नामांकन फार्म की जांच व नाम वापसी के बाद पांच कैंडिडेट शेष रह गये हैं। चुनाव पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह व सहायक चुनाव पदाधिकारी सैयद फैजुल होगा की तरफ से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार अध्यक्ष पद के लिए प्रवीण कुमार प्राणवीर, उपाध्यक्ष पद के लिए रहबर आबदीन, सचिव पद के लिए सुनील रोहित,संयुक्त सचिव-शक्ति कुमार एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए धनंजय कुमार मैदान में हैं। यानी हरेक पद पर एक-एक कैंडिडेट हैं। लिहाजा सभी कैंडिडेट का निर्विरोध जीत सुनिश्चित है। 31 अक्टूबर को जीत की विधिवत घोषणा की जायेगी।

बता दें, सितंबर 2021 में पटना जिला क्रिकेट संघ को भंग कर दिया गया था। इसके साथ ही नई संचालन समिति गठित की गई थी। पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर की तरफ से कमिटी को भंग कर चुनाव तक के लिए 8 सदस्यीय नई संचालन समिति गठित की गई थी। 


Find Us on Facebook

Trending News