बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

सुलझी PATNACITY मर्डर की गुत्थी! बेटे की हत्या का केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव, नहीं लिया तो गोली मारकर कर दी हत्या

सुलझी PATNACITY मर्डर की गुत्थी! बेटे की हत्या का केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव, नहीं लिया तो गोली मारकर कर दी हत्या

PATNACITY : खाजेकलां थाना क्षेत्र के सदर गली में 23 जनवरी को हुई देवी चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस मे बड़ा खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इस हत्या के कारणों को लेकर भी साफ कर दिया है कि हत्या किस वजह से की गई।  इस मामले में पुलिस ने छोटी पहाड़ी से अभिषेक कुमार वर्मा और अभिषेक मेहता उर्फ बौद्धा को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन और 14 गोली के साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। 

वहीं सदर गली के लाला टोली का रहने वाला मो दानिश उर्फ शालू और लोदीकटरा का रहने वाला मो शमशाद उर्फ साइको ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था। यह जानकारी एएसपी अमित रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोमवार को दी। इस दौरान खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर और अगमकुआं थानाध्यक्ष सुधीर कुमार भी मौजूद थे।

एक साल पहले की थी बेटे की हत्या

एएसपी ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा एक साल पहले देवी चौधरी के बेटे की हत्या कर दी गई थी, जिसमें कोर्ट में केस चल रहा था। इसी केस को वापस लेने के लिए लगातार आरोपियों द्वारा धमकी दी जा रही थी। एएसपी ने बताया कि दानिश उर्फ शालू ने देवी चौधरी के बेटे की हत्या की थी, जिसके बाद से वह फरार होकर दिल्ली चला गया था। 23 जनवरी को हुए हत्याकांड को उसने दिल्ली से ही अपने साथियों की सहायता से अंजाम दिया।

एएसपी ने बताया कि इस पूरे केस में मो. दानिश, मो. राजा, अभिषेक कुमार वर्मा, मो. शमशाद शामिल था। वहीं लाइनर का काम मो. शमीम कर रहे थे। 

बता दें कि बीते 23 जनवरी को देवी चौधरी को उनके ही दुकान के बाहर गोली मार दी गई थी, जिसके बाद अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की पड़ताल में लगी हुई थी।

Suggested News