बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षिका पत्नी ने प्रेमी से मिलकर करा दी पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

शिक्षिका पत्नी ने प्रेमी से मिलकर करा दी पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले के गुरारू में मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पत्नी ने ही अपने पति राकेश कुमार का प्रेमी एवं एक अन्य युवक के साथ मिलकर हत्या कर दिया था. गौरतलब है कि गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के घटेरा पुल के पास दो माह पूर्व पुलिस ने आल्टो कार से एक युवक का गला कटा शव बरामद किया था. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटे हुए थी. 

आखिरकार पुलिस ने गला घोट कर हत्या करवाने वाले पत्नी रेखा कुमारी एवं प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी नागेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक राकेश कुमार की पत्नी रेखा देवी प्रेमी अशोक दास व एक अन्य युवक बबन कुमार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था. मृतक राकेश कुमार की पत्नी रेखा देवी मदनपुर में शिक्षिका हैं. प्रेमी अशोक दास गाड़ी को भाड़ा पर चलाता था. 

बीते 5 अक्टूबर 2020 को मृतक राकेश कुमार एवं प्रेमी अशोक दास तथा एक अन्य अपराधी बबन कुमार मदनपुर से अल्टो कार पर सवार होकर गुरारू थाना क्षेत्र के मथुरापुर बाजार में आये और रात्रि पहर मथुरापुर बाजार से लौटते समय घटेरा पुल के समीप कार में गला रेत कर अशोक दास एवं बबन कुमार ने राकेश कुमार की हत्या कर दिया था. मृतक राकेश कुमार रौशनगंज थाना क्षेत्र के अंजन गांव का रहने वाला है. पुलिस ने पत्नी रेखा देवी एवं प्रेमी अशोक दास को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना में संलिप्त युवक बबन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News