पहले नशीला दवा देकर उतारा मौत के घाट फिर पति के 8 टुकड़े कर घर में दफनाया

पहले नशीला दवा देकर उतारा मौत के घाट फिर पति के 8 टुकड़े कर घर में दफनाया

N4N Desk: पत्नी ने पहले अपने को मारा फिर 8 टुकड़े कर नाले में फेंक दिया। 38 साल की पत्नी ने 63 साल के पत‍ि को ड्र‍िंक में दर्दनाशक गोल‍ियों की भारी मात्रा देकर मारा, फ‍िर 8 टुकड़े कर द‍िए. 

दोनों की शादी 2006 में हुई थी, जब सुनीता की उम्र 25 और राजेश की 50 साल थी. शादी के अगले साल ही उनके एक बेटा हुआ. आपको बता दें की यह घटना 14 फेरवारी की है.  फैम‍िली नए घर में श‍िफ्ट हुए. यहां सुनीता की दोस्ती एक पड़ोसी लड़के से हुई. राजेश ने एक बार अपनी पत्नी को लड़के के साथ संद‍िग्ध हालत में देख ल‍िया था. सुनीता की मां कुछ समय पहले ही इनके घर आई थी ज‍िन्हें राजेश पसंद नहीं करता था. वह सुनीता की मां को स्टेशन छोड़ने गए लेक‍िन वह घर नहीं पहुंची थी. सुनीता को लगा क‍ि राजेश ने उसकी मां की हत्या कर दी है. 

सुनीता ने ड्र‍िंक में भारी मात्रा में दर्दनाशक गोल‍ियां म‍िला दी ज‍िससे राजेश की मौत हो गई. दो घंटे में बॉडी को 8 टुकड़ों में काटा. अपने घर के बाहर खाली जगह में एक गड्ढा खोदा और उसमें बॉडी के टुकड़े दफना द‍िए. दो द‍िन बाद सुनीता पुल‍िस स्टेशन पहुंची और पत‍ि के गुमशुदा होने की र‍िपोर्ट ल‍िखवाई. इस घटना के कुछ समय बाद पुल‍िस को सड़ा-गला स‍िर म‍िला ज‍िससे पुल‍िस अलर्ट हो गई.

सुनीता ने पुल‍िस को बताया क‍ि एक साल से उनके बीच कोई र‍िलेशन नहीं था. हालात पूरी तरह तलाक तक पहुंच गए थे. उसके दोस्त को देखकर पति और गुस्सा हो गए थे. इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News