बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कूच-कूचकर मार डाला, तीसरी बच्ची की हालत गंभीर

पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कूच-कूचकर मार डाला, तीसरी बच्ची की हालत गंभीर

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक सिरफिरे ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी, जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

घटना बुलंदशहर जिले के नगर क्षेत्र के शिकारपुर में मोहल्ला अंबेडकर नगर की है। जहां सईद नाम के एक व्यक्ति ने बीती रात अपनी पत्नी शकीला (50 वर्ष) एवं दो बेटियां रजिया (20वर्ष), शबाना (15वर्ष) और सुल्ताना (18 वर्ष) पर हथौड़ा से प्रहार कर दिया, जिसमें पत्नी शकीला और दो बेटियों रजिया व शबाना की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरी बेटी फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि रात करीब 12:30 बजे के करीब की हैं। घर के सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है, साथ ही फोरेंसिक की टीम ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बेटियों के चरित्र पर जताया था शक

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी पिता को अपनी दोनों बेटियों के चरित्र पर शक था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अभी तक इस मामले की तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। आरोपी के दो बेटे दिल्ली में रहते हैं। उनको सूचना दी गई है, वह भी मौके पर पहुंच रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। इसके लिए टीम गठित की गई है।

Suggested News