पटना में अपराधियों का तांडव, पत्रकार के घर की 20 लाख के गहनों और नगदी की चोरी

पटना में अपराधियों का तांडव, पत्रकार के घर की 20 लाख के गहनों और नगदी की चोरी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में भी पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. राजधानी पटना में अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे है. मामला पटना से सटे खेमनीचक के पूर्वी लक्ष्मीनगर का है. जहाँ अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 5 लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण सहित घर में रखे अन्य कीमती सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया. चोरी करीब 20 लाख के आसपास की हुई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक नवभारत टाइम्स.कॉम के पत्रकार अभिषेक कुमार के किराए के फ्लैट रवि सदन, पूर्वी लक्ष्मीनगर पोस्ट ऑफिस खेमनीचक में अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. अभिषेक कुमार नोएडा में रहते हैं. जबकि फ्लैट में पिता श्रवण कुमार के साथ परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं. श्रवण कुमार ने बताया कि मोकामा विधानसभा में वो परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वोट डालने गए थे. 

आज लौटे तो देखा की घर के ताले टूटे हुए हैं. घर का सामान बिखरा पड़ा है. उन्होंने बताया कि घर में 5 से 6 लाख की नगदी रखी हुई थी. जबकि 22 भर सोना (करीब 12 लाख रुपये) और 2-3 किलो चांदी के साथ बड़ी बहू के और दो बेटियों के कीमती सामान के साथ घर में रखे कांसे और पीतल के सामान के साथ अन्य कीमती सामान गायब है. 

उन्होंने कहा की घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है. एसआई मौके पर पहुंचे. जिन्हें चोरी में घर से गये सामान की लिस्ट बनाकर लिखित शिकायत दे दी गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News