बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बच्चे की मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर की तोड़फोड़, ट्रैक्टर को किया आग के हवाले

नालंदा में बच्चे की मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर की तोड़फोड़, ट्रैक्टर को किया आग के हवाले

NALANDA : नालंदा में एक बच्चे की मौत पर जमकर बवाल हो रहा है। लोग तोड़फोड़ पर उतारू हैं। सड़क हादसे में बच्चे की मौत को लेकर लोग हंगामा कर रहे हैं। गुस्सायी भीड़ ने टैक्टर को आग के हवाले कर दिया है। पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया है। गुस्सायी भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी है। 

बताया जा रहा है कि थरथरी थाना के लख्खाचक गांव में बेलगाम ट्रैक्टर ने एक बच्चे को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। बच्चे की उम्र 12 साल बतायी जा रही है। इस घटना के बाद भीड़ आक्रोशित हो गयी और हंगामा करने लगी। लोगों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। हंगामा शांत करने के लिए कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया है लेकिन खबर है कि पुलिस और भीड़ के बीच जमकर पथराव हुआ। बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी, जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। इधर, आग की खबर मिलते ही आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची और उग्र लोगो को शांत करवाने की कोशिश की मगर ग्रामीण नहीं माने। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। स्थिति को अनियंत्रित होते देख पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की लेकिन उग्र लोगों को उपद्रव शांत नहीं हुआ। आखिरकार मौके की नजाकत को भांपते हुए चण्डी थाना के सर्किल इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ गांव पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

बता दें कि भीड़ द्वारा कानून को अपने हाथ में लेने की लगातार घटनाएं हो रही हैं। आरा के बिहिया में जहां भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर सरेआम सड़क पर दौड़ाया और फिर उसकी पिटाई की। वहीं दूसरी ओर हाजीपुर में भीड़ ने एक दारोगा को निशाने पर ले लिया और मारपीट के बाद उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली। हालांकि बाद में पिस्टल बरामद कर ली गयी।


Suggested News