बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विक्की हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने की अगजनी कर किया सड़क जाम, मामले को शांत करने पहुंची पुलिस को आक्रोशित भीड़ ने खदेड़ा

विक्की हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने की अगजनी कर किया सड़क जाम, मामले को शांत करने पहुंची पुलिस को आक्रोशित भीड़ ने खदेड़ा

DARBHANGA :   बिहार के दरभंगा जिला में बुधवार की अहले सुबह विक्की हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी सहित अन्य बदमाशों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर अगजनी कर बेलवागंज के पास दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य पथ को जाम कर, पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करने लगी। लेकिन भीड़ ने पुलिस की एक बात नहीं सुनी, उल्टे ही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बदसूलकी कर खदेड़ दिया। जिसके बाद इस बात की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई। जिसके बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में भाड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचक मामले को शांत करने मे जुटी है।

वही सड़क जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लहेरियासराय थाना ASI विजय कुमार सिंह के साथ आक्रोशित भीड़ ने उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए धक्का मुक्का करते हुए उन्हें खदेड़ दिया।  मीडिया से बात करते हुए विजय कुमार सिंह ने बताया कि दुर्गा मूर्ति विसर्जन को लेकर हम लोगों को ड्यूटी पर लगाया गया है। उसी क्रम में पता चला कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज में सड़क जामकर लोग हंगामा कर रहे हैं। सूचना के आधार पर मैं यहां पर पहुंचा और आक्रोशित लोगों से बात करना चाह तो आक्रोशित लोगो ने हमारी बात नहीं सुनी और मुझे लौटना पड़ा।

बताते चलें कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज निवासी प्रदीप साह के पुत्र विक्की कुमार 11 अक्टूबर से लापता था। जिसके बाद 14 अक्टूबर को विक्की की माँ माला देवी द्वारा लहेरियासराय थाना में आवेदन दिया गया। आवेदन के आधार पर कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के क्रम में तकनिकी टीम की मदद से पता चला कि विक्की को उजले रंग के स्कोर्पियो ने पहले हायाघाट ले गया। फिर वहां से उसे सुपौल जिला ले जाया गया, जहां कोशी नदी किनारे विक्की की हत्या कर लाश को फेंक गया। जिस बात की जानकारी सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने प्रेसवार्ता कर दी है। 

साथ ही उन्होंने बताया था कि इस मामले में तीन अभियुक्त बेलवागंज के संगीत कुमार उर्फ ब्लूटूथ के साथ सुपौल जिले के प्रवेश कुमार एवं समस्तीपुर जिले के संजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त स्कोर्पियो को भी जब्त कर लिया है। घटना में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं। जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई चल रही है। वही शव की बरामदगी के लिए गोताखोर की मदद ली जा रही है। वही उन्होंने कहा कि अपहरण कर हत्या किन कारण से हुई इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन पैसे की लेकिन की बातें भी सामने आ रही है। इस विषय पर अनुसंधान पूर्ण होने के बाद खुलासा हो पायेगा।

Suggested News