बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने बताया मोदी जी के नाम का असली मतलब, सुनते ही भाजपा नेताओं को लग जाएगी मिर्ची, नीतीश कुमार पर किया हमला

तेजस्वी यादव ने बताया मोदी जी के नाम का असली मतलब, सुनते ही भाजपा नेताओं को लग जाएगी मिर्ची, नीतीश कुमार पर किया हमला

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं और उनके निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी रहे हैं। जहां दो चरणों के चुनाव के बाद पीएम को डिप्रेशन में जाने की बात कहकर भाजपा नेताओं को गहरा जख्म दिया। वहीं अब तेजस्वी ने मोदी जी के नाम का असली मतलब बताया है। इस दौरान ईवीएम पर फैसले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि चाहे वह जो भी करें इस बार जनता की सरकार बनेगी।

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने मोदी जी के नाम का मतलब समझाते हुए कहा कि मोदी जी का मतलब न तो रोजगार मिलना है और आपको बेरोजगार रखना है, महंगाई को बढ़ाना है, पलायन को बढ़ाना है, गरीबी को बढ़ाना है, अमन चैन नहीं, समाज को बांटना है। यही उनका काम है।

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसलो को लेकर विपक्ष को तमाचा पड़ने के पीएम मोदी के बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा उन्हें असली तमाचा तो सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मारा था। जहां तक ईवीएम को लेकर फैसले की बात है कि मुझे पता है कि यह लोग कुछ न कुछ खेल करेंगे। लेकिन, उसका कोई फायदा नहीं होगा। जनता ने तय कर लिया है कि इस बार उनकी सरकार बनेगी। हमलोग सरकार बनाएंगे।

नीतीश जी करने जाति धर्म की बात

नीतीश कुमार के राजद पर मुस्लिम वोट बैंक के इस्तेमाल के आरोपों का तेजस्वी ने बचाव किया। तेजस्वी ने कहा हमलोगों ने सबके लिए काम किया है। 17 महीने में हमने हर वर्ग के लोगों को नौकरी दी है। फिर चाहे वह मुस्लिम हो, अगड़ी जाति के हों, पिछड़ी जाति के हो, सभी को काम मिला। लेकिन मुख्यमंत्री जी कल तक कहते थे कि जात पात की बात नहीं करते हैं, आज वह खुद यही काम कर रहे हैं। जाति धर्म की बात कर रहे हैं। 

तेजस्वी ने सम्राट चौधरी पर भी निशाना साधा, उनका कोई मतलब नहीं है, पगड़ी उतर नहीं रहा है। बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है। उन लोगों को चार लोग भी सुनने नहीं आता है।

REPORT - RANJAN  SINGH

.

Suggested News