बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहलगांव व्यवहार न्यायालय परिसर में सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, आज ही लिया था नया गैस कनेक्शन

कहलगांव व्यवहार न्यायालय परिसर में सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, आज ही लिया था नया गैस कनेक्शन

BHAGALPUR : भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय कहलगांव गेट के सामने अचानक चाय नाश्ते की दुकान में घरेलू गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद वहां अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि गनीमत यह रही कि कोर्ट बंद रहने के कारण वहां भीड़ नहीं थी, और बड़ा हादसा होने से टल गया। इधर, घटना के बाद आसपास के दुकानदार मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी। इधर, घटना जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर घंटो बाद आग पर काबू पाया।

कहलगांव व्यवहार न्यायालय।

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट की गूंज इतना तेज थी, करीब दो किलोमीटर तक इसकी सुनाई दी।  हादसे में दो दुकान में रखे सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। दीवारों में दरारें आ गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाश्ता दुकानदार ने घरेलू गैस सिलेंडर से पकोड़ी बना रहा था। शनिवार यानी आज ही कनेक्शन करवा कर न्यू सिलेंडर लाया था। इसी दौरान अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद हादसा हुआ है। 

आज ही लिया नया कनेक्शन

स्थानीय विनय ने बताया कि सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी। हादसे के बाद दुकानदार अपने दुकान छोड़कर मौके से फरार हो गए। उन्होंने आगे बताया कि न्यू कनेक्शन करवा कर दुकानदार सिलेंडर को दुकान पर लाया था। इसी दौरान पकौड़ी बना रहा था अचानक गैस लीक हो गया जिसके बाद आग लग गई। और सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घटना के बाद दुकानदार एवं मुकेश से अन्य लोग भी फरार हो गए। इस हादसे में कोई हताहत की सूचना नहीं है।

रिपोर्ट --बालमुकुंद  भागलपुर

Suggested News