लापता बच्चे की तलाश में सड़क पर उतरे लोग, पुलिस के विरोध जबरदस्त आक्रोश, टायर जलाकर की नारेबाजी

लापता बच्चे की तलाश में सड़क पर उतरे लोग, पुलिस के विरोध जबरदस्त आक्रोश, टायर जलाकर की नारेबाजी

NAWADA : नगर थाना के लोहानीबीघा से बीते शनिवार को गुम हुए सात साल के मासूम बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद लोगों का गुस्सा सड़क पर उतर आया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ न सिर्फ नारेबाजी की, बल्कि टायर जलाकर अपना विरोध भी जाहिर किया। परिजनों की मांग थी कि उनके बच्चे को सकुशल बरामद किया जाये।

बता दें कि लोहानीबीघा का गांव के रहने वाले लापता बालक 7 वर्षीय अंशु कुमार के पिता सुनील कुमार ने बताया कि शनिवार को सुबह 10:00 बजे खेलते -खेलते बच्चा अचानक लापता हो गया। जिसके बाद हम लोग काफी खोजबीन किया लेकिन बालक नहीं मिला। थाना में आवेदन देने के बावजूद भी थाने के द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया। अंत में आकर हम लोग नवादा के आईटीआई के पास सड़क जाम कर प्रशासन से यह मांग कर रहे हैं कि हमारे बच्चे की खोजबीन की जाए। वहीं आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया है। 

अपहरण की आशंका, आरोप - पुलिस नहीं कर रही है सहयोग

पिता सुनील कुमार ने बताया कि हमारा बच्चा आईटीआई के पास खेल रहा था उसी दौरान हमारा बच्चा यहां से लापता हुआ है। हमने थाना को यह सूचना भी दिए हैं। उन्होंने कहा है कि हमें तीन लोगों पर पूर्ण विश्वास है कि तीन व्यक्ति ही हमारे बालक को उठाकर ले गए हैं। पूर्व में भी जमीन की विवाद चल रही थी। पूरी जानकारी थाना को दी गई है। लेकिन फिर भी उन तीन व्यक्ति से पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार का पूछताछ नहीं की जा रही हैं।

वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन लेने के बाद छानबीन हम लोगों की जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News