पटना में मोहल्ले में हथियार के साथ घूम रहे बदमाशों को लोगों ने खदेड़ा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना में मोहल्ले में हथियार के साथ घूम रहे बदमाशों को लोगों ने खदेड़ा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके है। हर दिन अपराधी किसी न किसी तरह की  घटनाओं को अंजाम देते आ रहे है। कभी दिन में ही अपराधी पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे देते है,तो कभी रातों में ही पुलिसिया गश्ती को धत्ता बताते हुए अपराध को अंजाम दे देते है। ताज़ा मामला राजधानी पटना की है जहां नदी थाना क्षेत्र के सर्राफा बाजार सहित कई दुकान में डकैती होते होते रह गई। 

आपको बता दे की नदी थाना क्षेत्र में बीती रात कच्ची दरगाह बाजार में ठंड का फायदा उठाते हुए सात की संख्या में डकैत घूस गए जो कच्ची दरगाह के सराफ़ा बाजार के पास देखे गए। सभी अपराधी मुँह पर नकाब लगाए हुए थे। मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। जिसमे देखा जा सकता है कि ये सातों अपराधी अपने अपने हाथों में लोहे के रॉड,लोहे के खंती,लाठी,पीठ पर बैग,पिस्टल लिए हुए दिख रहे है और एक मार्केट में घुसने का प्रयास कर रहे है। तभी उनमें से एक अपराधी ने देखा कि एक दीवाल पर सीसीटीवी लगा हुआ है। जिसको अपने लाठी से सीसीटीवी को ऊपर  की ओर कर दिया ताकि उनकी कोई भी हरकत नज़र ना आ सके। बाज़ार में लगे कई मोटरसाइकिल के प्लग को भी उनलोगों ने काट दिया। लेकिन इससे पहले की वे किसी घटना को अंजाम देते। उसके पहले ही लोगो ने उनलोगों को देख लिया। जिसके बाद उनकी सारी की सारी योजनायें धरी की धरी रह गयी। 

बताया जा रहा है की उसी बाजार में किसी के यहां भोज हो रही थी। जिसमे सभी लोग जागे हुए थे। जिसके बाद लोगो की नज़र उन सभी अपराधियो पर पड़ी। जिसके बाद उन सभी को लोगो ने उन अपराधियो को खदेड़ दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दो लोगो को संदेह के आधार पर पकड़ा है। जिनसे पूछताछ जारी है। लोगों की सक्रियता ने राजधानी में बड़ा कांड होने से बचा लिया। फिलहाल वहां के दुकानदारों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है। लोगो ने घटना का जिक्र करते हुए पुलिस की गश्ती को बढ़ाने की मांग की है। हालांकि मामले की पुष्टि स्थानीय थाना ने कर दी है।

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News