बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑटो चालक की हत्या के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम, अपराधियों के गिरफ़्तारी की मांग

ऑटो चालक की हत्या के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम, अपराधियों के गिरफ़्तारी की मांग

DARBHANGA : जिले में बेखौफ अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए हत्या और लूट जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले के मब्बी ओपी इलाके का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात एक ऑटो ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के विरोध में आक्रोशित जिला ऑटो एसोसिएशन के लोगों ने बेला मोड़ के पास सड़क जाम कर दिया, तो वहीं परिजनों ने दरभंगा-लहेरियासराय रोड को खान चौक के पास जाम कर दिया। 

बता दें कि ऑटो चालक का शव मब्बी ओपी क्षेत्र में कैंसर अस्पताल के पास से बरामद किया गया। मृतक लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मौलागंज का रहने वाला था। इस घटना के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने आज दरभंगा-लहेरियासराय सड़क को खान चौक के पास जाम कर दिया। इसके अलावा जिला ऑटो एसोसिएशन के लोगों ने बेला मोड़ के पास भी सड़क जाम किया। जाम की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

मृतक ऑटो चालक नंदू के भाई आनंद कुमार ने बताया कि उनका भाई शुक्रवार रात ऑटो चलाने निकला था। लेकिन देर रात तक घर नहीं आया। उन्होंने कहा कि रात में करीब 2 बजे उनके पास फोन आया कि उनके भाई का एक्सीडेंट हो गया है और वह डीएमसीएच में भर्ती है। इसके बाद जब अस्पताल पहुंचे तो वहां देखा कि उसके भाई की मौत हो चुकी थी।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  

Suggested News