बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती पर थी गंदी नजर, विरोध करने पर महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

युवती पर थी गंदी नजर, विरोध करने पर महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

बेगूसराय- शनिवार की देर शाम खोदावन्दपुर थाना क्षेत्र के चक्की ढ़ाबे के पास मजदूरी कर वापस अपने घर लौट रही एक महिला को उसके गांव के हीं  युवक ने रुपये की लेनदेन में गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोली महिला के हाथ में लगी है और गोली हाथ में आरपार हो गया है. जख्मी की पहचान मेघौल पंचायत के बिदुलिया गांव स्थित वार्ड एक निवासी अमरजीत महतो के 35 वर्षीया पत्नी लक्ष्मी देवी के रुप में की गयी. घटना के बारे में  जख्मी महिला ने बताया कि मैं अपनी बड़ी गोतनी कैली देवी के साथ खेत से मजदूरी कर वापस लौट रही थी, तभी मेरे ही ग्रामीण मुकेश कुमार उर्फ सरदार ने मुझे रोक लिया, और कमर से पिस्तौल निकालकर मुझपर चला दिया, जिससे गोली उसके हाथ में लग गयी और वह गंभीर रुप से जख्मी हो गयी.

 ग्रामीणों ने जख्मी महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खोदावन्दपुर में भर्ती कराया और इसकी सूचना खोदावन्दपुर पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी. वहीं सीएचसी के चिकित्सकों ने जख्मी महिला लक्ष्मी देवी की प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया. जख्मी महिला ने बताया कि मेरे गांव के युवक ने भाभी कहकर समुह से रुपये निकालकर वीडियो कैमरा खरीदने के लिए देने के लिए कहा तो मैंने समूह से पचास हजार रुपये निकालकर मुकेश कुमार उर्फ सरदार को दी और मुकेश ने तबसे 2850 रुपये प्रतिमाह कुल ग्यारह माह तक जमा किया. उसके बाद मुकेश ने गलत नजरों से देखने लगा और गलत काम करने को कहा, तब मैने इसका विरोध किया तो मुकेश ने किस्ती जमा करना बंद कर दिया.

 गत दो महिने से मैं ही समूह में किस्ती भर रही हूँ. उन्होंने बताया कि मुकेश विगत कई महिनों से धमकी भी दे रहा था. और वह चार वर्षों से शराब बनाने और बेचने का काम करता है, लेकिन पुलिस उसपर कोई कार्रवाई नहीं करते हैं. जिसके कारण आज मेरे साथ घटना को अंजाम दिया है. जख्मी महिला ने बताया कि मैं अत्यंत ही गरीब हूँ और मेरे पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं. इस घटना को लेकर दर्जनों लोगों की भीड़ सीएचसी परिसर पहुंच गयी. और महिला को हरसंभव न्याय दिलवाने का भरोसा दिया. इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है.

इस संदर्भ में नवपदस्थापित थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि महिला को गोली लगने की शिकायत मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी.और जख्मी महिला के द्वारा गांव के ही मुकेश कुमार उर्फ सरदार द्वारा गोली मारने की सूचना दी गयी तो तत्क्षण पुलिस बल के साथ आरोपी युवक के घर पर छापेमारी की गयी, परंतु वह घर से फरार हो गया. जल्द ही पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लेगी.


Suggested News