बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में नशे के हालत में लोगों की बिगड़ी तबीयत, एक को किया मुजफ्फरपुर रेफर, शराब पीने की आशंका

सीतामढ़ी में नशे के हालत में लोगों की बिगड़ी तबीयत, एक को किया मुजफ्फरपुर रेफर, शराब पीने की आशंका

सीतामढ़ी. जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के छोटा भादियन गांव के वार्ड 6 में तीन लोगों के अचानक से बीमार पड़ने पर लोगों ने शराब सेवन का अंदेशा जताया है. बीमार होने वालों में वार्ड सदस्य पति समेत तीन लोग शमिल हैं. हालांकि बीमार लोगों के शराब पीने की अब तक अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. तीनों को इलाज के लिए शहर के शंकर चौक और साहू चौक के समीप स्थित दो अलग अलग निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। 

बीमारों की पहचान कैलाश राय का 32 वर्षीय पुत्र सोनम राय और जेवर लाला राय के 35 वर्षीय रणधीर राय के रूप में की गई है जो वार्ड 6 की वार्ड सदस्य इंद्रासन देवी के पति हैं। वही एक अन्य की पचन  स्व. सुरेश राय के पुत्र सर्वेश कुमार के रूप में हुई है जिसे गंभीर हालत हो देखते हुए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है।

इस संबंध में रणधीर का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया की शाम में एक मरीज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मरीज नशे में था। वही वार्ड 6 की सदस्य इंद्रासन देवी ने बताया की पति रणधीर राय की अचानक से तबियत खराब होने पर उसे इलाज के लिए भरी कराया गया है। 

इस संबंध में पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने बताया की मामला संज्ञान में नहीं आया है। इस संबंध में जानकारी ली जा रही है। नानपुर थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, लेकिन शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है। हालाकि इस संबंध में जानकारी ली जा रही है।

Suggested News