बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चारपहिया वाहन से आये लोगों ने मार्केट में की पांच राउंड फायरिंग, मची अफरा-तफरी

चारपहिया वाहन से आये लोगों ने मार्केट में की पांच राउंड फायरिंग, मची अफरा-तफरी

MASAURHI : मसौढ़ी के सिनेमा हॉल मार्केट ,जो थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित है,वहां मंगलवार की रात एक चारपहिया बाहन से पांच लोग उतरे और एक बंद दुकान के पास पांच राउंड फायरिंग की।हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची।लेकिन फिलहाल पुलिस को भी कुछ पता नहीं चल सका है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सिनेमा हॉल मार्केट में मोबाइल, मोबाइल सिम समेत करीब दर्जनभर दुकानें है।मंगलवार की रात एक चार पहिया वाहन से पांच लोग वहां पहुंचे और उन्‍होंने एक बंद दुकान के पास पांच राउंड फायरिंग 

कर दी,हालांकि इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।फायरिंग से वहां अफरा तफरी मच गई ओर लोग जान बचाने केलिए इधर-उधर भागने लगे।इधर फायरिंग करने के बाद सभी आरोपित पिस्‍तौल लहराते हुए पश्चिम दिशा में अपनी गाडी से निकल भागे। उधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। आरोपितों द्वारा किस कारण से बंद दुकान के पास फायरिंग की गई,फिलहाल पता नहीं चल सका है। 

पूरे मामले में प्रभारी थाना अध्यक्ष मसौढ़ी रणविजय सिंह ने बताया कि गोली चलने की सूचना उन्हें भी प्राप्त हुई थी मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है होली किस कारण से चली है इसका भी पता नहीं चल पाया है।  कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था।फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि पूर्व में भी सिनेमा हॉल मार्केट में फायरिंग की घटना घट चुकी है।


Suggested News