पेट्रोल डीजल की कीमतों के विरोध में उतरे राजद कार्यकर्त्ता, गदहे के साथ निकाला मार्च

पेट्रोल डीजल की कीमतों के विरोध में उतरे राजद कार्यकर्त्ता, गदहे के साथ निकाला मार्च

MUZAFFARPUR : देश में डीजल पेट्रोल समेत गैस के कीमत में इजाफा को लेकर युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने मार्च का आयोजन किया. जिला कार्यालय जुरण छपरा से केंद्र एवं राज्य सरकार के विरोध में गदहे के साथ विरोध मार्च निकालकर शहर के मुख्य चौराहा सरैयागंज टावर चौक पर पहुंचकर सरकार विरोधी नारेबाजी के साथ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर युवा प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा कि यह कैसा विकास है की पेट्रोल 100 के पार हो गया है. घर में खाना बनाना मुश्किल हो गया है. इस मौके पर युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता दीपक ठाकुर, प्रदेश महासचिव संजय उर्फ संजू केजरीवाल, प्रदेश सचिव रतन कुमार, राजद जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता, जिला प्रवक्ता वसीम अहमद मुन्ना, महानगर युवा अध्यक्ष विकास गुप्ता, युवा राजद नेता नितेश यादव समेत सैकड़ों राजद नेता गण मौजूद थे. 

वहीँ दरभंगा में पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर राजद कार्यकर्ताओ ने मोटरसाइकिल और अर्थी जुलूस निकाला. इस मौके पर कायकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया. मार्च लहेरियासराय स्थित धरनास्थल से निकलकर शहर के विभिन्न चौक चौराहे होते हुए लहेरियासराय टावर पहुंचा. इस दौरान प्रदर्शनकारी केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

इस मौके पर राजद के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार व राज्य सरकार को जिम्मेदार बताते हुए कहा की जिस प्रकार देश के कोने कोने में विभिन्न मुद्दे को लेकर आंदोलनरत है. लेकिन केंद्र की सरकार उनकी बातों को नही सुनकर आंदोलनकारियों के साथ ही विपक्ष को रौंद कर चलना चाह रही है. उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल की कीमत 93.40  रुपये प्रति लीटर तथा डीजल का दाम बढ़कर 82.60 रुपये प्रति लीटर पार हो गया.  

राकेश नायक ने कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी. तब डीजल पेट्रोल और गैस के मुद्दा बनाकर प्रदर्शन कर सत्ता में आई थी. उस समय डीजल-पेट्रोल व गैस की किमत क्या थी और आज उसकी दर क्या है. सरकार कहीं ना कहीं सवा सौ करोड़ लोगों को आतंकवाद तथा देश भक्ति के नाम पर आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है. आज इन्हीं मांगों को लेकर युवा राजद और महानगर इकाई सड़क पर उतरकर बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका है. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News