डीजल-पेट्रोल की मूल्य वृद्धि से JDU आक्रामक, साफ-साफ कह दिया- 20 रु की हो कमी,जल्दी करिए किस्मत खराब होते देर नहीं लगती

डीजल-पेट्रोल की मूल्य वृद्धि से JDU आक्रामक, साफ-साफ कह दिया- 20 रु की हो कमी,जल्दी करिए किस्मत खराब होते देर नहीं लगती

PATNA : पूरे देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के कीमत में बढ़ोतरी से अब बिहार में भाजपा की सहयोगी जदयू को डर लगने लगा है. पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा की तेल की आग देश में लग रही है धर्मेन्द्र प्रधान जी. उन्होंने कहा की जल्दी कुछ कीजिए नहीं तो आँच नरेन्द्र मोदी जी तक पहुँचेगी और घर सबके जलेंगे. सरकार की दूरदर्शिता आज तक आप लोगों ने साबित की हैं तो अब इंतेज़ार मत करिए. क़िस्मत ख़राब होते देर नहीं लगती. राजस्व बाद में आ जाएगा. उन्होंने कहा की कम से कम 20 रुपया की कमी हो. 

उधर भाजपा नेता और बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री का महंगाई पर अजीबोगरीब बयान सामने आया है. पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़े दामों पर मंत्री नारायण प्रसाद कह रहे है कि इससे जनता परेशान नहीं है. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से तो नेता परेशान हैं जनता नहीं. उन्होंने कहा कि आम जनता गाड़ी से नहीं बस से चलती है,इसलिए आमलोगों को बढ़े दाम से कोई फर्क खास नहीं पड़ता. मंत्री जी के इस ज्ञान से समझा जा सकता है कि वे जनता के दुख-दुर्द बांटने वाले माननीय हैं या आम लोगों के जले पर नमक छिड़कने वाले ..... 

महंगाई से आम लोग नहीं नेता परेशान हैं

पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने कहा कि बजट आता है तो थोड़ी महंगाई होती है. लेकिन उससे खास असर नहीं होता है.  लोगों की धीर-धीरे आदत हो जाती है. आम जनता पर आंशिक तौर पर इसका असर पड़ता है.

 

Find Us on Facebook

Trending News