नवादा : दो महिला सहित पाँच आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार, पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या का मामला

नवादा : दो महिला सहित पाँच आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार, पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या का मामला

NAWADA : जिले के गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के 32 वर्षीय पेट्रोल पंप मैनेजर अजय कुमार की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को अबनैया पहाड़ के निकट डाकबाबा के पीछे सकरी नदी में फेंक दिया. ग्रामीण व मृतक के परिजन के परिजनों ने गायब हुए युवक को ढूंढने लगा तो पता चला कि डाकबाबा के पीछे सकरी नदी के किनारे एक सिरकटी लाश है और वह लाश गायब हुए युवक अजय कुमार की है. जैसे ही यह खबर सबको लगी कि सभी आस पास के गाँवो के महिला पुरुष की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच ग्रामीणों और परिजनों ने तुरंत थाना फोन से सूचना दिया. 

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचने के बाद जब लाश को कब्जे में लेने की कोशिश किया तो भीड़ ने इसका विरोध किया और एसपी और डीएम को बुलाने की मांग करने लगे. इसी बीच भीड़ में एक आरोपी को पहचान कर लिया और भीड़ के लोग उसे पत्थर और लात घुसा से मारने लगे. जिसके बाद पुलिस प्रशासन उस आरोपी बचाने में लगे दिखे. लेकिन भीड़ उसकी जान लेने पर उतारू थी. काफी मशक्कत के बाद उस आरोपी को पकड़ कर गोबिंदपुर भेजा गया. इस बीच उस आरोपी को भीड़ ने मार कर अधमरा कर दिया. 

उसके बाद भीड़ ने लाश को डाकबाबा के पास गोबिंदपुर नेमदारगंज सड़क मार्ग पर रख कर पूरे दो घंटे तक सड़क मार्ग बाधित कर दिया. इस दौरान जिला से स्वाट टीम मोटरसाइकिल से पहुँच गयी. उधर इसी मामले में महेशपुर गाँव मे दुलार यादव के घर से गोली बारी चालाने की बात कही गई तो पुलिस प्रशासन की पूरी टीम मौके पर पहुंची. एसडीपीओ संजय कुमार पांडे भी घटनास्थल पर पहुँच गए. पुलिस ने जब महेश पुर गाँव मे दुलार यादव के घर पर छापामारी किया तो इस दौरान चार पिस्टल, तीन तलवार, एक गड़ासा और एक जिंदा कारतूस साथ मे एक खोखा बरामद हुआ. तभी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुलार यादव समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर थाना लाया, जिसमें दो महिला भी शामिल हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News