फिल्म ‘दसवीं’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट , एक्टर अभिषेक बच्चन संग यामी गौतम और निम्रत कौर आयेगी नजर

फिल्म ‘दसवीं’ का फर्स्ट  लुक हुआ आउट , एक्टर अभिषेक बच्चन संग यामी गौतम और निम्रत कौर आयेगी नजर

डेस्क... बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया साइट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग शुरू होने से पहले इस फिल्म के तीन अलग-अलग किरदारों का पोस्टर शेयर किया है। फ़िलहाल इसकी   शूटिंग आगरा में हो रही है.आने वाली  फिल्म में अभिषेक बच्चन गंगा राम चौधरी नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जो की एक पॉलिटिशियन है ,यामी गौतम एक आईपीएस अफसर का पात्र निभा रही है वही निम्रत कौर देसी लुक विमला देवी करैक्टर में नजर आने वाली हैं। अभिषेक ने इस फिल्म में अपना लुक शेयर करने के साथ ही साथ इन दोनों एक्ट्रेस का भी लुक शेयर किया है. 

फिल्म पोलिटिकल कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज देती है . फिल्म आज के परिवेश में शिक्षा के महत्त्व को बताती है. इस फिल्म में दिनेश विजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव निर्माता हैं तो वही   इसका निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. इसकी पटकथा रितेश शाह ने लिखी है जो इससे पहले ‘पिंक’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों से जुड़े रहे हैं.

निर्माताओं ने बताया कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर जैसे उम्दा कलाकार के रहने से फिल्म हिट होगी .आने वाले समय में अभिषेक काफी बिज़ी रहने वाले है. उनकी  आने वाली फिल्मों में निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर ‘बॉब बिस्वास’ जो की  फिल्म कहानी का अगला पार्ट है तो वही ‘द बिग बुल’ शेयर कारोबारी हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। अब आगे देखना दिलचस्प होगा की फिल्म दर्शकों के उम्मीद पर कितना खड़ा उतरती है और बॉक्स ऑफिस पर कैसा कारोबार करती है .

Find Us on Facebook

Trending News