फिर फिसली गोपाल मंडल की जुबान, कहा - तेजस्वी बनेंगे सीएम

फिर फिसली गोपाल मंडल की जुबान, कहा - तेजस्वी बनेंगे सीएम

भागलपुर : गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल लगातार अपने विवादित बयानबाजी के कारण चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से उनकी जुबान ने नया बयान दे दिया है। गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव जल्द ही सीएम बनेंगे। गोपाल मंडल के बयान के बाद अब निश्चित रूप से बिहार में राजनीतिक लड़ाई तेज होने की संभावना है।

बड़बोले विधायक ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री बिहार के दबंग है और हम क्षेत्रीय दबंग है। उन्होंने बातों ही बातों में यह तक कह दिया 6 महीने बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पद से हटेंगे और तेजस्वी यादव की सरकार बनेगी।  दरअसल बुधवार को गोपाल मंडल और बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र के बीच फोन पर बातचीत हुई थी जिसमें गोपाल मंडल द्वारा जाति विशेष को गालियां दी जा रही है।  इसको लेकर आज नवगछिया जदयू ने भागलपुर के के स्थानीय होटल में प्रेस वार्ता आयोजित की।

वायरल ऑडियो से डर गए दबंग विधायक

खुद को क्षेत्र का दबंग विधायक कहनेवाले गोपाल मंडल  जहां एक तरफ वह वायरल ऑडियो को गलत करार देते नजर आए, वहीं दूसरी तरफ यह आरोप भी लगाया कि इसे भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र ने वायरल किया है।  इस दौरान उन्होंने वायरल ऑडियो और वीडियो को गलत बताते हुए भाजपा जदयू के गठबंधन पर भी सवाल उठा दिया।  वहीं बीते दिनों भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडे के खिलाफ दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल विधायक बनने के लिए मसल्स और दबंग होना चाहिए,  रुपया होना चाहिए।




Find Us on Facebook

Trending News