फोन पर अश्लील बातें करते थे कांग्रेस नेता... बीच सड़क पर लड़की ने जूते चप्पल से उतारा प्यार का भूत....

फोन पर अश्लील बातें करते थे कांग्रेस नेता... बीच सड़क पर लड़की ने जूते चप्पल से उतारा प्यार का भूत....

Desk :  फोन पर अश्लील बातें करना  एक कांग्रेस नेता को इतना महंगा पड़ा जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होगी। पीड़ित लड़की ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले तो कांग्रेस नेता को मिलने के लिए बुलाया फिर उसे बीच सड़क पर जूते चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। जिसे देखने के बाद आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए।

 लड़की बीच सड़क पर कांग्रेस नेता का कॉलर पकड़कर जूते चप्पल से पिटाई कर रही है इस दौरान कांग्रेस नेता कान पकड़कर सॉरी बोलते हुए माफी मांग रहे हैं फिर भी लड़की का आक्रोश रुकने का नाम नहीं ले रहा है लड़की का कहना है कि पिछले कई दिनों से वह फोन पर अश्लील बातें कर परेशान करते थे इस बात की शिकायत हमने थाने में भी की और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पास भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुआ जिसके बाद हमें इस तरह का कदम उठाना पड़ा।


बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मार खाते हुए जो शख्स दिख रहा है वह कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा है जो लड़की से फोन पर अश्लील बातें करते थे इन्हीं बातों से परेशान होकर लड़की कई बार इस बात की शिकायत भी कांग्रेस के अधिकारियों से भी कर चुकी थी |लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी थक हारकर लड़की कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार कल्लू से मिली और उन्हें भी शिकायत किया पर कार्रवाई नहीं हुई |जिसके बाद मजबूरन उसने कानून को अपने हाथों में लिया और छेड़खानी कर रहे कांग्रेस नेता को मिलने के लिए बुलाया। लड़की के द्वारा इस तरह की बात कहे जाने के बाद कांग्रेस नेता लड़की से मिलने के लिए पहुंचे| जिसके बाद दोनों बहन ने कॉलर पकड़कर कांग्रेस नेता की पिटाई शुरू कर दी फिर क्या था देखते ही देखते आसपास के लोग भी जमा हो गए और सभी लड़की की बात पर कांग्रेस नेता को कोसते दिखे । इस दौरान कई बार कांग्रेस नेता ने लड़की के पैर पकड़कर भी माफी मांगी पर दोनों बहन का आक्रोश  रुकने का नाम नहीं ले रहा था ।काफी देर चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद मामला शांत हुआ हालांकि इस पूरे मामले की वीडियो किसी ने बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है।


मामले की जानकारी देते हुए एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र का है जिसमें दो  लड़की को  एक युवक को पीट रही है पहली जांच में यह पता चला है कि वह कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा ने मामले की जांच के लिए सीओ सिटी और महिला थाना अध्यक्ष को भेजा गया है पीड़ित पक्ष की ओर से जो भी तहरीर आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News