BIHAR NEWS : एक माह बाद तिरहुत नहर से बरामद हुई पिकअप वैन, वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : एक माह बाद तिरहुत नहर से बरामद हुई पिकअप वैन, वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

BETTIAH :  बगहा में एक माह पूर्व गायब पिकअप वैन तिरहुत नहर में मिला है। पिकअप वैन रिलायंस का सामान लेकर पटना से बगहा डिलीवरी देने आया था। इसी बीच मोतिहारी में डिलीवरी देने के उपरांत 23 अगस्त को रात्रि 1:30 बजे उसके जीपीएस का संपर्क टूट गया। 

जिसके बाद नगर थाना में चालक समेत पिकअप गायब होने की प्राथमिकी दर्ज हुई थी। प्राथमिकी नगर थाना में वाहन मालिक राजीव कुमार द्वारा दर्ज कराई गई थी। आवेदन में यह जिक्र किया गया था कि लूटपाट की नीयत से चालक समेत पिकअप को गायब कर दिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने रक्सौल समेत लौरिया और यूपी के खड्डा टोल टैक्स पर पुलिस ने छानबीन कराया था। 

इसी क्रम में रविवार की शाम 112 पुलिस वाहन की गश्ती दल नगर थाना अंतर्गत टेंगराहा के समीप वाहन जांच कर रही थी। तभी तिरहुत नहर में पानी कम होने की वजह से पिक अप वैन नजर आया। लिहाजा पुलिस उसे निकलवाने में जुट गई। आशंका जताई जा रही है कि चालक वाहन लेकर नहर में अनियंत्रित होकर गिर पड़ा होगा। ऐसे में चालक की तलाश भी की जा रही है। 

थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि 23 अगस्त 2022 को मोतिहारी में डिलीवरी देने के उपरांत पिक अप चालक बगहा के लिए रवाना हुआ। लेकिन रात्रि 1 : 30 बजे उसका जीपीएस काम करना बंद कर दिया। नतीजतन वाहन मालिक ने नगर थाना में चालक समेत गाड़ी के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया। जिसकी जांच चल रही थी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News