रेत पर बनाई गई सीएम नीतीश की तस्वीर, शासन के 15 साल पूरे होने पर लिखा - हमें आप पर गर्व है

रेत पर बनाई गई सीएम नीतीश की तस्वीर, शासन के 15 साल पूरे होने पर लिखा - हमें आप पर गर्व है

PATNA : बिहार में नीतीश सरकार अपने शासन के डेढ़ दशक पूरे कर रही है। इस अवसर को खास बनाने के लिए सूबे के सभी जिलों में जदयू की तरफ से कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके अलावा पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भी नीतीश सरकार के 15 साल पूरे होने पर बड़े कार्यक्रम की तैयारी की गई है। इन सबके बीच नीतीश कुमार के काम को खास बनाने के लिए जदयू के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम को लेकर पटना के बिहार म्यूजियम के पास बालू की रेत से नीतीश कुमार का तस्वीर बनाया गया है ।

वही भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी बिहार म्यूजियम पहुचकर बालू से बने कलाकृति का अवलोकन किया। वही सीएम नीतीश के 15 साल के कार्यकाल को लेकर सबसे अच्छा कार्यकाल करार देते हुए बिहार की तरक्की चौगुनी होने का दावा किया है। इस दौरान लालू यादव द्वारा लालटेन के लोकार्पण को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि चरवाहा विद्यालय की सोंच रखने वाले से यही उम्मीद की जा सकती है।  महागठबंधन की सरकार में वे भी थे उन्होंने भी बिहार का विकास देखा है।

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार 2005 में मुख्यमंत्री बने थे। जिसके बाद से वह बीच के आठ माह को छोड़कर अब तक सीएम के पद पर काबिज हैं। इस दौरान पहले उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई। जो 2015 तक चली। वहीं 2015 में जदयू ने राजद के साथ गठबंधन कर लिया। इस दौरान भी नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री रहे।


Find Us on Facebook

Trending News